Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsअदालत में जैकलीन फर्नांडिस बोलीं- 'सुकेश ने मेरी जिंदगी बना दी थी...

अदालत में जैकलीन फर्नांडिस बोलीं- ‘सुकेश ने मेरी जिंदगी बना दी थी नरक’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: करोड़ों रुपए के फ्रॉड के मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी नई बातें हर कुछ समय के अंतराल पर सामने आ रही हैं। अब जैकलीन फर्नांडिस ने अदालत में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कोर्ट को कुछ नई बातों से अवगत कराया है। साथ ही जैकलीन फर्नांडिस सुकेश मामले की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली के पटियाला कोर्ट को दिए बयान में कहा है कि, सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें ना सिर्फ गुमराह किया बल्कि उनकी जिंदगी को नरक बना दिया और उनके करियर को भी बरबाद कर दिया। उन्होंने साथ ही अपने बयान में उनसे हुई मुलाकात की शुरुआत के बारे में भी जानकारी दी है।

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से कहा है कि, सुकेश ने उन्हें कई अधिकारियों से उनका मुलाकात करवाई थी। तब पहली बार उन्हें एहसास हुआ था कि सुकेश कुछ गलत कर रहा है। जैकलीन फर्नांडिस ने साथ ही यह भी बताया है कि, पिंकी ईरानी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट को मनाया था कि वो होम मिनिस्ट्री के अधिकारी हैं।

जैकलीन ने बताया कि, उन्हें कई फिल्में एक साथ करने के लिए भी कहा गया था। सुकेश ने उन्हें कहा था कि वो अधिक साउथ की फिल्में करें क्योंकि सन टीवी के मालिक होने के नाते कई फिल्में लाइन्ड अप है।

जैकलीन ने बताया कि, दोनों दिन भर में तीन बात वीडियो कॉल पर बातें करते थे। दोनों सुबह शूट से पहले, दिन में और रात में भी बातें करते थे। वहीं, सुकेश ने जैकलीन को कभी नहीं बताया था कि वो उन्हें जेल से कॉल करता है। सुकेश से बातचीत के आधार पर जैकलीन फर्नांडिस ने बताया कि उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली थी।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments