Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदेहली, घंटाघर पर स्मैक नशा करने वालों का बोलबाला

देहली, घंटाघर पर स्मैक नशा करने वालों का बोलबाला

- Advertisement -
  • खुलेआम एसपी सिटी आफिस के सामने नशे की हालत में घूमते हैं नशेड़ी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: देहली गेट थाना क्षेत्र घंटाघर के आसपास स्मैक चरस का धंधा जोरों पर है। युवा वर्ग नशे की इस लत में दिनोंदिन फंसता जा रहा है। लोग शाम ढलते ही नशे की हालत में सड़कों पर निकल पड़ते हैं। खुलेआम एसपी सिटी आॅफिस के सामने नशे की हालत में घूमते ये नशेड़ी पुलिस से भी बेखबर हैं।

घंटाघर एसपी सिटी आॅफिस के सामने रोजमर्रा का आलम ये है कि युवा पीढ़ी नशे की लत में रंगे खुलेआम सड़कों पर देखे जा सकते हैं। नशा करने वाले इन लोगों के ठिकाने घंटाघर के पास बने वे फु टपाथ और आइसक्रीम के ठेले हैं। जिनकी आड़ में ये खुलकर नशे का धंधा करते हैं।

घंटाघर पर नशा करने वालों का आलम ये है कि वे बिना पुलिस के डर के चलते अपने नशे के शौक को पूरा कर देखे जा सकते हैं। जबकि एसपी सिटी का आॅफिस बीच चौराहे पर है। फिर भी ये स्मैकिये और चरसी सिगरेट में नशे का धुंआ उड़ाते देखे जा सकते हैं।

देहली गेट क्षेत्र में नशे का कारोबार करने वाले खुलेआम इस काले धंधे में लिप्त हैं। जबकि पुलिस के सामने चल रहे इन नशा कारोबारियों पर अंकुश लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है। यही वजह है कि घंटाघर के इर्द गिर्द नशेड़ियों का एक बड़ा तबका इस धंधे में पूरी तरह लिप्त है।

गोतस्कर ने ट्रांसपोर्टर से मांगी रंगदारी

मेरठ: सदर क्षेत्र में एक गोतस्कर ने ट्रांसपोर्टर से पांच हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपया न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। सदर कैंट, 200 कोठी नंबर निवासी हाजी मौहम्मद चांद ट्रांसपोर्टर हैं। 14 मई को जली कोठी निवासी नौशाद गोतस्कर हाजी चांद के पास पहुंचा और पांच हजार रुपये की रंगदारी मांगी।

रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी। रंगदारी मांगे जाने की शिकायत ट्रांसपोर्टर ने सदर पुलिस को दी है। नौशाद हाल ही में लिसाड़ी गेट थाने से गोकशी के आरोप में जेल गया था। करीब चार महीने पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। वह कई बार गोकशी के आरोप में जेल गया था। फिलहाल ट्रांसपोर्टर ने सदर पुलिस से आरोपी नौशाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments