Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवक पर जानलेवा हमला

युवक पर जानलेवा हमला

- Advertisement -
  • तीन गोलियां मारी, खरखौदा में दिनदहाड़े फायरिंग में तीन गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: खरखौदा थानांतर्गत पांची गांव में रविवार सुबह दिनदहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। युवक दुकान पर सामान खरीदने पहुंचा था, तभी तीन हमलावार आए और युवक पर फायरिंग करके फरार हो गए। तीन गोलियां लगने से युवक की हालत गंभीर है। युवक को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पांची गांव में मनु त्यागी (26) पुत्र नीरज त्यागी रविवार सुबह 10 बजे किराना दुकान में सामान लेने गया था। तभी वहां बदमाश आए और दुकान पर खड़े युवक पर फायर कर दिए। बदमाशों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायर किए। बताया जा रहा है बदमाश बाइक से आए थे। लगातार फायरिंग करने के बाद फरार हो गए। युवक पर गोलियां बरसाकर उसे मारने का प्रयास किया।

गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिरा और दुकान के बाहर खून बिखर गया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को सूचना दी गई। घायल हालत में युवक को पहले सीएचसी ले जाया गया। सीएचसी के बाद उसे आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवक की हालत काफी गंभीर है।

24 16

उसका इलाज चल रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश में लग गई है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। सीओ किठौर रुपाली राय ने बताया कि मनु त्यागी पर हमला करने के आरोप में गांव के ही तीन आरोपियों सुमित, रोनित और बोबी को गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेन से कटकर दी जान

परतापुर: बीती रात पूठा फाटक के पास एक युवक ने गृह-क्लेश के चलते एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी भेज दिया। मृतक की पहचान नईबस्ती थाना टीपीनगर निवासी 32 वर्षीय सनी पुत्र रामपाल के रुप में हुई। रिठानी चौकी प्रभारी प्रदीप कर्णवाल ने बताया कि रविवार को सूचना पर मृतक के परिजन आए। उन्होंने जानकारी दी कि मृतक सनी के घर में काफी दिनों से क्लेश चल रहा था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। युवक विवाहित था और मजदूरी करता था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments