Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआज दबथुवा में सपा-रालोद की संकल्प रैली, जयंत अखिलेश भरेंगे हुंकार

आज दबथुवा में सपा-रालोद की संकल्प रैली, जयंत अखिलेश भरेंगे हुंकार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: राष्ट्रीय लोकदल और सपा गठबंधन की पहली रैली आज मंगलवार को मेरठ के दबथुवा गांव में होगी। राष्ट्रीय लोकदल के सुप्रीमो चौधरी जयंत सिंह और सपा मुखिया अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से एक साथ पहुंचेंगे। रैली में भीड़ जुटाने के लिए दोनों दलों के पदाधिकारी तीन दिनों से मेरठ में डेरा डाले हुए हैं।

अखिलेश यादव सुबह साढ़े 10 बजे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट से निजी वायुयान से चलेंगे। 11:20 बजे हिंडन एयरपोर्ट गाजियाबाद आएंगे और यहां से चौधरी जयंत सिंह के साथ 11:30 बजे मेरठ के लिए निजी हेलीकॉप्टर से निकलेंगे। 11:50 बजे दबथुवा हैलीपैड पर पहुंचेंगे और 12:10 बजे रैली स्थल पर।

दोपहर 2:20 बजे हेलीकॉप्टर से गाजियाबाद के लिए रवाना होंगे। 2:40 बजे हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से अखिलेश निजी वायुयान से 3:40 बजे लखनऊ जाएंगे। पहले यह रालोद की ही रैली थी, लेकिन बाद में इसे गठबंधन की रैली में तब्दील कर दिया गया। यह पहला मौका होगा, जब दोनों नेता चुनाव से पहले एक साथ होंगे। रैली को सपा-रालोद ने प्रतिष्ठा से जोड़ लिया है। सपा-रालोद की कोशिश है कि भीड़ के लिहाज से यह रैली ऐतिहासिक हो।

रैली स्थल पर बनाए गए दो मंच 

दबथुवा में रैली स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं। एक मंच पर अखिलेश यादव और चौधरी जयंत सिंह होंगे। इनके साथ दोनों पार्टियों के करीब 50 मुख्य पदाधिकारी रहेंगे। दूसरे मंच पर करीब 100 अन्य पदाधिकारी रहेंगे। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह आदि ने रैली स्थल का निरीक्षण किया और मंच देखा।

36 गांवों के लोग बांधेंगे पगड़ी 

36 गांवों के अलग-अलग बिरादरी के लोग चौधरी जयंत सिंह और अखिलेश यादव को मंच पर पगड़ी बांधेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments