Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh News दिन दहाड़े स्पोर्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

 दिन दहाड़े स्पोर्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

- Advertisement -

जनवाणी सवांददाता |

जानी खुर्द: नववर्ष के पहले ही दिन बागपत बाईपास चौपले के पास एमआईईटी कालिज के सामने स्थित दुकान के बाहर खड़े स्पोर्ट्स कारोबारी की दिन दहाड़े सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई घटना से हड़कंप
मच गया।

परतापुर थाना अंतर्गत घाट गांव निवासी 38 वर्षिय सुधीर शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा बागपत बाईपास चौपले के एमआईईटी कालेज के सामने स्थित मार्किट में एसआर स्पोर्ट्स के नाम से दुकान करता था। सुधीर शर्मा रोजाना की तरह सोमवार की सुबह दुकान आये थे। सुधीर शर्मा करीब डेढ़ बजे दुकान के बाहर खड़े थे। सूत्रों के अनुसार सुधीर शर्मा के पास से गुजरे दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया।

चर्चा यह भी है कि गोली दुकान के सामने स्थित फ्लाई ओवर के ऊपर से सुधीर शर्मा को टारगेट कर गोली मारी गई है। एकाएक हुई फायरिंग में गोली सुधीर शर्मा के सीने में जा लगी जिससे वह लहूलुहान हो गए। घायल सुधीर शर्मा को आसपास के दुकानदार इलाज के लिये सुभारती ले गये लेकिन वहां चिकित्सको ने सुधीर शर्मा को मृत घोषित कर दिया।

नए साल में दिन दहाड़े हुई घटना को लेकर जनपद के आला अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर सीओ सरधना के साथ मौके पर पहुचे। घटना में थाना पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस घटना के पीछे के कारणों व बदमाशों की पहचान कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments