Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatयूक्रेन और पोलैंड की सीमा पर फंसे हुए हैं कई मेडिकल के...

यूक्रेन और पोलैंड की सीमा पर फंसे हुए हैं कई मेडिकल के छात्र

- Advertisement -
  • पड़ोसी देेशों ने बंद कर ली हैं ​सीमाएं

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: यूक्रेन पर रूस के हमले का सबसे अधिक असर भारत से मेडिकल की डिग्री लेने गए छात्रों पर पड़ा है। वह यूक्रेन से भारत आने में असमर्थ है। हालांकि अपने हॉस्टल से निकलकर काफी संख्या में छात्र दूसरे देशों की ओर रवाना हो रहे हैं। लेकिन अब पड़ोसी देशों ने अपनी सीमाएं बंद कर ली तो यह छात्र बीच में फंसे हैं।

02 59

उनमें मेरठ, बागपत, सहारनपुर, अमरोहा, मुरादाबाद आदि के कई छात्र फंसे हुए हैं। इन छात्रों ने पोलेंड की सीमा के पास से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से जानकारी दी। मेरठ के रहने वाले रोहित चौधरी, मुरादाबाद के रोहित जोहल, सहारनपुर के पारस सिंह समेत कई छात्रों ने व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से बताया कि वह पोलैंड जाना चाहते थे। लेकिन पोलैंड ने अपनी सीमा बंद कर ली।

वह पोलैंड की सीमा से 12 किलोमीटर पहले एक स्कूल में जो सेल्टर टाइप है यहां फंसे हुए हैं। किसी तरह से रात्रि में उन्होंने सर्दी में रात काटी। लेकिन यहां पर सुरक्षित नहीं है। किसी तरह से ठंड में यहां में रहने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि वह कब सुरक्षित निकल पाएंगे, उन्हें कोई जानकारी नहीं है। हालात यहां बहुत बुरे हैं। उन जैसे काफी संख्या में लोग सीमा पर फंसे हुए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments