Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurखेल रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर किया घायल

खेल रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर किया घायल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

गंगोह: घर के बाहर सडक पर खेल रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया। एक बालक को प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया गया।

क्षेत्र में आवारा कुत्तों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। कुत्ते लगातार मासूमों को निशाना बना रहे हैं लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। इस कारण डर के मारे लोग बच्चों को घर से बाहर अकेला भेजना नहीं चाहते। लगभग एक माह पूर्व गांव मोहड़ा में कुत्तों ने एक छह वर्षीय बालक को मौत के घाट उतार दिया था। उसकी याद लोगों के दिमाग से हटी भी नहीं अब फिर दो बच्चों पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया। मोहल्ला कुरैशियान निवासी सात वर्षीय अरहान पुत्र अब्दुल व गुलाम औलिया निवासी साढ़े चार साल की आयरा पुत्री मेहरबान मोहल्ले में खेल रहे थे।

सडक पर घूम रहे आवारा कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया जिससे दोनों बालक घायल हो गए। कुत्तों का हमला होते देख आसपास के लोग लाठी-डंडे लेकर दौड़े तथा कुत्तों को वहां से भगाया। दोनों बच्चों को स्वजन सीएचसी लेकर पहुंचे तथा उनका उपचार किया। अरहान की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे लेकर कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल करनाल गए हैं।

इस बारे में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी कृष्ण मुरारी का कहना है कि पालिका ने कुत्तों को पकडने के लिए कैचर मंगा लिया है तथा इसके लिए टीम का गठन भी कर लिया गया है। शासन के आदेश के अनुसार आवारा कुत्तों को पकडने की कार्रवाई शीघ्र ही आरंभ कराई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments