Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurखनन वाहन चालकों की दबंगई टोल की बेरिकेडिंग तोड़ हुए फरार, सीसीटीवी...

खनन वाहन चालकों की दबंगई टोल की बेरिकेडिंग तोड़ हुए फरार, सीसीटीवी में हुआ कैद…

- Advertisement -
  • रात के अंधेरे में बिना नम्बर प्लेट के दौड़ रहे क्षेत्र से खनन से भरे डंपर…

जनवाणी संवाददाता |

गागलहेड़ी: रात के अंधेरे में बिना नम्बर प्लेट लगाकर खनन से भरे ओवरलोड डम्पर हाइवे पर जमकर गुंडाई दिखा रहे है। खनन से भरे ट्रक टोल प्लाजा के बैरियर तोड़ते हुए फरार हुए। टोल कर्मियों ने ट्रको का पीछा किया जिसमे कई टोल कर्मी बाल बाल बचे। पुरी घटना वहा लगे कैमरो मे कैद हुई।

जानकारी देते हुए मुo नगर रोड पर कोलकी कला गांव के पास स्थित टोल प्लाजा के प्रबंधक रविंद्रपाल सिंह ने बताया की शुक्रवार लगभग दो बजे कुछ ट्रक बिना नंबर प्लेट के जो रेत बजरी से भरे हुए थे। वो ट्रक गागलहेड़ी की ओर से तेजी के साथ टोल पर पहुँचे ओर बिना टोल दिए बैरियर को तोड़ते हुए फरार हो गए। वहा मौजूद टोल कर्मियों ने उनका पीछा किया तो वे ट्रक टोल कर्मियों भी टक्कर मारने का प्रयास किया जिसमे कई टोल कर्मी बाल बाल बचे।

वही टोल के प्रबंधक रविंद्रपाल सिंह ने बताया की इस तरह बिना नंबरों के खनन से भरे ट्रक एक सप्ताह से ऐसे ही टोल से गुजर रहे है। तथा टोल से बहुत तेजी के साथ गुजरते है। भीड़ होने पर ही ये टोल देते है वरना ये ऐसे ही गुजर जाते है। पहचान छिपाने की वजह से ये ट्रक पर कोई नंबर प्लेट नहीं लगाते है। पुरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरो मे कैद हो गई है। उन्होंने बताया की पुरी घटना की जानकारी प्रशासन को दे दी गई है। परिवहन अधिकारियो को भी सूचित कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments