Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutओवरलोड ट्रकों पर सख्ती, आरटीओ ने काटे चालान

ओवरलोड ट्रकों पर सख्ती, आरटीओ ने काटे चालान

- Advertisement -
  • 50 ट्रक चालान की जद में आए, ट्रक संचालकों में मचा हड़कंप

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ आरटीओ ने अभियान चलाया, जिसमें 50 ट्रकों के चालान किए गए। आरटीओ की इस कार्रवाई से ट्रक संचालकों में हड़कंप मच गया। दरअसल, शासन स्तर पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान पूरे प्रदेश भर में चलाया जा रहा है। इसी संदर्भ को लेकर मेरठ में भी एआरटीओ (प्रशासन) कुलदीप सिंह की अगुवाई में ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाया गया। अभियान में करीब 50 ट्रकों का चालान किया है।

कुलदीप सिंह का कहना है कि ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इससे ओवरलोड ट्रकों से परिवहन विभाग को राजस्व का भी लाभ मिल रहा है, जिसके चलते दिए गए लक्ष्य भी आरटीओ के पूरे हो रहे हैं। यह ओवरलोड ट्रक हरियाणा, दिल्ली और दूसरे राज्यों से मेरठ से होकर गुजरते है, जिसके बाद ही उनकी चेकिंग की गई, जिसमें ओवरलोड ट्रकों का चालान एआरटीओ प्रशासन कुलदीप सिंह ने किया है।

23 20

दरअसल, आरटीओ आॅफिस के पास मैदान नहीं है, जिसके चलते वाहनों को सीज करने का काम भी किया जा सकता है। यही वजह है कि आरटीओ के स्तर से वाहनों को सीज नहीं किया जा रहा है। वाहन खड़े करने के लिए आरटीओ की तरफ से एक पत्र डीएम और एसएसपी को भी लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि वाहन सीज करने के बाद उनके पास वाहनों को खड़ा करने के लिए पर्याप्त मात्रा में जगह नहीं है, जिसके चलते वाहनों को सीज करने से आरटीओ बच रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments