Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutछात्र ने अपने ही साथी को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत,...

छात्र ने अपने ही साथी को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत, देखें वीडियो

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

बहसूमा: नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले कक्षा नौ के छात्र को उसके साथी ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने के बाद घायल हुए छात्र को कॉलेज के प्रधानाचार्य ने मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी छात्र की तलाश में पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि बुधवार को क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर का रहने वाला कक्षा 9 का छात्र नितिन पुत्र रोहताश उम्र 13 वर्ष नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में अपना रिजल्ट लेने के लिए गया था। जैसे ही वह कॉलेज से रिजल्ट लेकर बाहर निकला तो उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले वंश पुत्र मूलचंद निवासी अकबरपुर सादात ने उसके सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी।

गोली लगने से घायल हुआ नितिन अपनी जान बचाने के लिए कॉलेज के अंदर दौड़ पड़ा और उसने कॉलेज के प्रधानाचार्य कक्ष में घुसकर बताया कि उसकी ही कक्षा के वंश ने उसे गोली मार दी है। नितिन को गोली लगी देख प्रधानाचार्य रतीराम मावी घबरा गए और उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रधानाचार्य रतिराम मावी नितिन को अपनी गाड़ी में डालकर स्थानीय चिकित्सक के यहां ले गए। लेकिन उसने नितिन की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रधानाचार्य रतिराम मावी ने बताया कि मेरठ पहुंचने पर उपचार के दौरान नितिन की मौत हो गई। थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि मृतक नितिन के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

घटना के बाद आरोपी वंश के घर दबिश दी गई लेकिन वह घर से फरार है। थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि मृतक नितिन के पिता ने आरोपी वंश के विरुद्ध थाना पर तहरीर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments