Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसांस्कृतिक प्रस्तुतियों से छात्र-छात्राओं ने मोहा मन

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से छात्र-छात्राओं ने मोहा मन

- Advertisement -
  • पीआर पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: पचेंडा रोड स्थित पीआर पब्लिक स्कूल के प्रांगण में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। अतिथि देवो भव की परंपरा को निभाते विद्यालय प्रांगण में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों और मुख्य अतिथि का स्वागत तिलक कर किया गया।

समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि ट्रैफिक पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह, श्रीमोहन तायल, कृष्ण गोपाल मित्तल, श्रीभगवान शर्मा एवं हरेंद्र शर्मा द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर पूजन के साथ किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रारंभ सरस्वती वंदना और वेलकम डांस से किया गया। विद्यालय प्रधानाचार्या मानसी सिंघल ने विद्यालय की वार्षिक उपलब्धियों से सभी को अवगत कराते हुए छात्रों को आगे भी यथा उचित साधन और अवसर प्रदान करने का आश्वासन दिया।

मानसी सिंघल ने उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों तथा अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए बच्चों को उच्च शैक्षिक विकास और शिक्षा से अलग उनके सर्वांगीण विकास और उचित सुविधाएं उपलब्ध कराने के अपने संकल्प को दोहराते हुए शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने के उद्देश्य से सभी को अवगत कराया।

73 4

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। पंजाब और राजस्थान राज्य की संस्कृति को दर्शाने वाले नृत्य प्रस्तुतियों को देखकर तो विद्यालय प्रांगण तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। रंग-बिरंगे परिधानों में सजे नर्सरी के बच्चों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

छोटे-छोटे बच्चों ने ड्रिल डांस के माध्यम से आश्चर्यचकित कर देने वाले मुद्राओं से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। वर्ष 2022 के सभी मेधावी और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को उपस्थित वरिष्ठ जनों द्वारा पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया गया। पुरस्कृत किए गए मेधावी विद्यार्थियों की सूची में शिवांश, वैभव शर्मा, वैभव जयसवाल, मोक्षी, सिद्धि पांडे, अंशिका धीमान, वंशिका धीमान, वीर मलिक, नव्या सिंगल, शुभ शर्मा, कृष्णा गोयल, अश्विन नामदेव, रक्षित गुप्ता, शिवांगी रमन, सौम्या, कनक रानी, अनमोल बालियान, नमन सिंघल, स्नेहा बहरा, कनिका, अविका गुप्ता, वैभव नामदेव, वंश धीमान, नेहा कौशिक, राहुल, ध्रुव सोबती, कशिश, नूपुर, दिव्या मलिक, महिमा, वंश शर्मा, सागर अरोरा, दिव्या शर्मा, अनुष्का वर्मा, अंकिता, ईतिका, अपूर्वा शामिल रहे।

कनक रानी, आदर्श उपाध्याय, सौम्या उपाध्याय, श्रेया और अश्विन विद्यालय के मोस्ट अटैंटिव स्टूडेंट की सूची में शामिल रहे। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में बच्चों की प्रस्तुति, प्रबंध समिति और शिक्षकगणों के कार्यक्रम संयोजन को उच्च स्तरीय बताते हुए उनकी प्रशंसा की। विशिष्ट अतिथि श्रीमोहन तायल ने कहा कि पीआर पब्लिक स्कूल ने नगर में इतने कम समय में जो स्थान प्राप्त किया है उसके लिए विद्यालय की प्रबंधन समिति बधाई की पात्र है।

कृष्णगोपाल मित्तल ने अपने संबोधन में छात्रों के अनुशासन, साहस और मेहनत की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।  कार्यक्रम को अंतिम पड़ाव की ओर ले जाते हुए छात्र-छात्राओं द्वारा “होली धमाका” के माध्यम से सभी उपस्थित जनों को होली की शुभकामनाएं  दी गई। विद्यालय प्रबंधक अशोक सिंघल जी ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों और अभिभावकों को इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम का संचालन दिव्या, प्रज्ञा ,तेजेंद्र, वैष्णवी, शिवम् शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। पी आर पब्लिक स्कूल गांधी कालोनी की प्रधानाचार्या श्रीमती मीना सिंघल जी ने अध्यापक ,अध्यापिकाओं  व सहयोगी स्टाफ की भूरि भूरि प्रशंसा की। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से  किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments