Friday, December 3, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSसुखबीर ने लगाया सिद्धू पर आरोप

सुखबीर ने लगाया सिद्धू पर आरोप

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पंजाब जेनको लिमिटेड के चेयरमैन पद पर प्रतिबंधित संगठन सिख फार जस्टिस के एक अहम पदाधिकारी के रिश्ते में भाई लगते बलविंदर सिंह कोटलाबामा को नियुक्त किया गया है। यह आरोप मंगलवार को शिअद के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने होशियारपुर जिले में अपनी रैलियों के दौरान लगाया।

सुखबीर बादल ने पंजाब सरकार पर खालिस्तानियों को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ऐसे फैसलों के साथ खालिस्तान समर्थकों को शह दे रहे हैं और पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तानी हुक्मरानों से गले मिल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी को जनता को बताना चाहिए कि उनकी सरकार और कांग्रेस प्रदेश को किस तरफ ले जाना चाह रहे हैं। वहीं पंजाब जेनको के चेयरमैन बलविंदर सिंह कोटलाबामा ने देर रात एक चैनल को दिए स्पष्टीकरण में कहा कि उनका अपने भाई से कोई लेना-देना नहीं है।

केजरीवाल पर भी सुखबीर बादल ने साधा निशाना

सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस बात का खुलासा करने को कहा कि क्या उन्होंने दिल्ली में पंजाब में किए गए एक भी वादा लागू किया।

बादल ने कहा कि पहले दिल्ली में पंजाब में जो वादे कर रहे हैं, उन्हें लागू करके अपनी ईमानदारी साबित करें। आप ऐसा नही करते हैं तो पंजाबी आपकी बात पर विश्वास नही करेंगे।

बादल ने सवाल उठाया कि दिल्ली में सभी महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह का भत्ता क्यों नहीं दिया। उपभोक्ताओं को दिल्ली में 300 यूनिट बिजली मुफ्त क्यों नही दी गई, राष्ट्रीय राजधानी में नया अस्पताल क्यों नहीं स्थापित किया गया और नौजवानों को केवल अनुबंधित रोजगार क्यों दिया जा रहा है। किसी को अभी तक नियमित क्यों नही किया।

बादल ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि वह राजनीति में शामिल नही होंगे लेकिन इससे मुकर गए। उन्होंने कहा कि इसी तरह केजरीवाल ने कहा था कि वह कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नही रखेंगें, वे मुख्यमंत्री के बंगले में नही रहेंगे, वेतन न लेने की अपनी गांरटी से मुकर गए।

केजरीवाल ने यहां तक गारंटी दी थी कि वह 2013 में दिल्ली में लोकपाल स्थापित करेंगे लेकिन अब तक ऐसा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पंजाबी केजरीवाल पर कभी विश्वास नहीं करेंगे, क्योंकि दिल्ली में उनकी सभी योजनाएं विफल हो गई हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments