Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsफार्मेसी कालेज के छात्रों को वितरित किया गया टेबलेट

फार्मेसी कालेज के छात्रों को वितरित किया गया टेबलेट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: जिले के डा.ए के पांडे कालेज आफ फार्मेसी, दुर्गापुर लालनगर में अध्यनरत् छात्रों को टेबलेट का वितरण किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बलरामपुर सदर विधायक पल्टूराम और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी ने छात्रों को टेबलेट का वितरण किया । सदर विधायक बलरामपुर पल्टूराम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छात्रों को तकनीकी रूप से सक्षम बनाने और पढ़ाई में सहायता मिले इस हेतु स्मार्ट फोन/ टेबलेट का वितरण शुरू किया।

विपक्षी दलों ने छात्रों को गुमराह भी किया लेकिन आम जनमानस और छात्रों को प्रदेश के मुखिया पर भरोसा था और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उस भरोसे के तहत सभी कालेजों के छात्रों को टेबलेट देने का कार्य कर रहे हैं । सदर विधायक ने कहा कि छात्रों को टेबलेट और स्मार्ट फोन का प्रयोग सकारात्मक रूप से करना चाहिए आज सभी जानकारियां आनलाइन उपलब्ध है छात्रों को अपने अध्यापकों का मार्ग दर्शन लेते हुए अपने पाठ्यक्रम से संबधित जानकारी जुटानी चाहिए उन्होंने विद्यालय प्रबंधतंत्र का धन्यवाद व्यक्त किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी ने कहा कि सरकार सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और अन्य सरकारी कार्यक्रमों के द्वारा छात्राओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है उन्होंने कहा कि कोई भी साधारण परिवार से आना वाला व्यक्ति किसी भी ऊचांई पर जा सकता है उन्होंने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी और टेबलेट का उपयोग ज्ञानार्जन के लिए करने को कहा।

कालेज प्रबंधक राजीव पांडे ने मुख्य अतिथियों का स्वागत किया और इस महात्वाकांक्षी योजना के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया । प्रधानाचार्य सुनील सिंह सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया । उक्त अवसर पर भाजपा सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, प्रधान रिंकू मिश्रा, अजय मिश्रा, आकाश पांडे, व्यवस्थापक अमित पांडे, रजनीश पांडे, चंदन मिश्रा कालेज के अध्यापक व छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments