Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsपाकिस्तान में आतंकी हमला, कराची पुलिस मुख्यालय में घुसे हमलावर

पाकिस्तान में आतंकी हमला, कराची पुलिस मुख्यालय में घुसे हमलावर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शुक्रवार की देर रात्रि में पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है। मीडिया सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कराची शहर में आतंकवादियों ने पुलिस मुख्यालय पर जबरदस्त तरीके से हमला बोल दिया है। बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन आतंकवादी पुलिस मुख्यालय में घुस गए हैं।

हालांकि पाक रेंजर्स ने मोर्चा संभाल रखा है और कार्रवाई की जा रही है। सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने क्षेत्रीय डीआईजी को अपने क्षेत्रों से पुलिसकर्मियों को भेजने का भी निर्देश दिया है। दूसरी ओर पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि दो हमलावर मारे जा चुके हैं। फिलहाल मुठभेड़ अभी भी जारी है।

उधर, सीएम मुराद अली शाह ने बताया है कि “मैं चाहता हूं कि अतिरिक्त आईजी के कार्यालय पर हमले के अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर हमला किसी भी कीमत पर स्वीकार्य नहीं था।” मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारी से एक रिपोर्ट भी मांगी और कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। इस बीच सदर थाना पुलिस ने एक बयान में कहा कि उस पर हमला हुआ है। हर जगह गोलीबारी हो रही है।

दो आतंकी मारे गए, मुठभेड़ जारी

पाकिस्तान के सिंध पुलिस के आईजी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। हालांकि, फायरिंग अभी भी जारी है। अधिकारियों का कहना है कि करीब पांच आतंकवादियों के अंदर होने की संभावना है, जिन्हें काबू में करने का प्रयास किया जा रहा है।

Credit

Pakistan: Armed men opened fire at the head office of the port city’s police, situated on the main artery of Sharea Faisal in Karachi. At least 8-10 terrorists are inside the police office with the exchange of fire still going on: Pakistan’s Geo News

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments