Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsचलती कार में किया सामूहिक दुष्कर्म, काट दी थी जीभ, सवा साल...

चलती कार में किया सामूहिक दुष्कर्म, काट दी थी जीभ, सवा साल बाद बाद दर्ज हुआ केस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म और जुबान बंद रखने के लिए जीभ काटने के मामले में गोविंदपुरी थाना पुलिस ने सवा साल बाद केस दर्ज किया है। मामला साकेत कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया है। आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी। वहीं प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद पीड़िता की मेडिकल जांच नहीं कराई गई है। युवती अस्पताल में भर्ती है।

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित युवती ने शिकायत में कहा कि वह दक्षिण दिल्ली में रहने वाली संध्या नाम की महिला के पास घरेलू सहायिका का काम करती थी।

मालकिन ने 29 दिसंबर, 2022 को ये कहकर उसे अपने घर बुलाया कि बेटी का जन्मदिन है, इसलिए कुछ मेहमान आएंगे और खाना बनाना है। जन्मदिन की पार्टी के दौरान साहिल नामक युवक ने पानी लेने के बहाने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की।

इसके बाद उसे पेयजल में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। अगले दिन उसने खुद को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती पाया। होश आया तो देखा कि उसके निजी समेत अन्य अंगों पर चोटें थीं। जीभ भी कटी हुई थी। उसे अस्पताल में दूसरे नाम से भर्ती कराया गया था।

युवती ने शिकायत में कहा कि वह किसी तरह दिल्ली में माता-पिता के पास आई। उसे मालकिन ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने वारदात को छिपाने के लिए इसे सड़क दुर्घटना का रूप दे दिया। हालांकि दिल्ली व गुरुग्राम पुलिस ने भी इसमें सड़क दुर्घटना की रिपोर्ट दी।

युवती ने कहा कि आरोपी उसे पहले महिपालपुर ले गए और फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट की थी। इसके बाद से दिल्ली में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। हालत कुछ ठीक हुई तो उसने 27 जुलाई, 2023 को गोविंदपुरी थाना पुलिस को शिकायत दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments