Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबस परिचालक ने महिला से की बदतमीजी, तहरीर दी

बस परिचालक ने महिला से की बदतमीजी, तहरीर दी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: दिल्ली से सरूरपुर कला के लिए बस में सवार हुए दंपत्ति व परिचालक के खिलाफ जमकर नोंकझोंक हुई। महिला सवारी बस में भीड़ होने पर परिचालक की सीट पर बैठ गई थी। आरोप है कि परिचालक ने महिला को उसका हाथ पकड़कर खींचकर उठा दिया।

इससे महिला अर्धसैनिक बल के सिपाही पति ने विरोध किया। बस बड़ौत पहुंच चुकी थी। पुलिस चौकी पर युवक ने शिकायत की। पुलिस ने बस के परिचालक व चालक को हिरासत में लिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों का समझौता हो गया।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस में बिहारीपुर गांव निवासी संदीप अपनी पत्नी को लेकर सरूरपुर कला के लिए सवार हुआ था। संदीप कुमार ने बताया कि बस में अधिक भीड़ होने पर उसकी पत्नी परिचालक की सीट पर बैठ गईं। परिचालक ने उसके साथ दुर्व्यवहार की सभी सीमाएं लांघ दी।

वह भीड़ में खड़ी नहीं हो पा रही थी। परिचालक ने उसका हाथ पकड़कर अपनी सीट से उठा दी। उसने मानवीयता भी नहीं दिखाई। इस मामले को लेकर परिचालक, चालक व अर्धसैनिक बल के जवान की खूब नोंकझोंक हुई। चालक ने बस सरूरपुर कला में नहीं रोकी।

वह सीधे बड़ौत तहसील परिसर स्थित पुलिस चौकी पर रोकी। यहां पुलिस ने मामले को सुनते हुए चालक व परिचालक को हिरासत में लिया। संदीप ने उनके खिलाफ तहरीर दी। हालांकि बाद में उनके बीच समझौता हो गया। इस में सवार सवारियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। एक घंटे तक सवारियों को इंतजार करना पड़ा।

फोटो: बड़ौत पुलिस चौकी पर परिचालक व जवान के बीच होती नोंकझोंक।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments