Sunday, October 24, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतरालोद का चलो गांव की ओर कार्यक्रम में बताई पार्टी की खूबियां

रालोद का चलो गांव की ओर कार्यक्रम में बताई पार्टी की खूबियां

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: क्षेत्र के चौबली गांव में रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम में बोलते हुए रालोद के वरिष्ठ कार्यकर्ता विकास प्रधान ने कहा कि रालोद में सर्व समाज के हित सुरक्षित हैं। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में सभी वर्गों का काफी नुकसान हो चुका है। इसके लिए सरकार को बदले जाने के लिए किसान व मजदूरों को आगे आना होगा।

रविवार को त्यागी बाहुल गांव चोबली में बैठक को संबोधित करते हुए विकास प्रधान ने कहा कि रालोद ही किसान मजदूरों व गरीब लोगों के हितों को लेकर लड़ने वाली पार्टी है। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में शराब की दुकानों को खोजा जाता है। शिक्षा के मंदिरों को बंद रखा जा रहा है। कोराना का सबसे अधिक नुकसान मध्यम व गरीब वर्ग के लोगों को हुआ है।

यह सरकार की गलत नीतियों के कारण हुआ है। प्राइवेट नौकरी वालों को फैक्टियों के मालिकों ने निकाल दिया। बाजार बंद रहने से व्यापार ठप हो गए। उन्होंने कहा कि चार साल में प्रदेश सरकार ने गन्ने का रेट नहीं बढ़ाया। खाद व कीटनाशकों के रेट बढ़ा दिए गए।

गन्ने का भुगतान नहीं दिया जा रहा है। बिना पढ़ाए ही बच्चों की स्कूल मालिक फीस मांग रहे हैं। भाजपा की सरकार में गरीबों का दिवालिया निकल रहा है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वह जयंत चौधरी के नेतृत्व में लड़े जाने वाले विधानसभा चुनाव में सहयोग करें। किसानों व मजदूरों की पार्टी ही गांव, गरीब का उद्धार करेगी। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पति जयकिशोर, सतीश चेयरमैन, रामकुमार चेयरमैन, नीटा पहलवान, अरुण तोेमर बोबी, कांति प्रधान आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments