Thursday, June 8, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसड़क पर फैला सामान ट्राली में भरकर लाया गया निगम

सड़क पर फैला सामान ट्राली में भरकर लाया गया निगम

- Advertisement -
  • दो दर्जन से अधिक स्थानों से हटाया अतिक्रमण

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम ने शुक्रवार को भी शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अपना अभियान जारी रखा। गोलकोठी, खात्ता खेड़ी से सिराज काॅलोनी तक जेसीबी के साथ चलाये गए अभियान के तहत आठ स्थानों से स्थायी तथा करीब 20 स्थानों से अस्थायी अतिक्रमण हटाया गया। अनेक दुकानदारों का सड़क पर रखा सामान ट्रैक्टर ट्राली में भरकर निगम लाया गया।
नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ दस्ता अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में जेसीबी लेकर खात्ताखेड़ी क्षेत्र पहुंचा तो अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गयी।

निगम द्वारा अतिक्रमणकारियों को पूर्व में दो-तीन बार एनाउंस कर स्वयं अपना अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था लेकिन इसके बावजूद भी खात्ताखेड़ी, गोलकोठी व सिराज काॅलोनी में अनेक दुकानदारों द्वारा सड़क पर तख्त, वुडन का सामान, कुर्सी, पाइप व काउन्टर आदि रखे गए थे। निगम ने ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब 20 स्थानों से अस्थायी तथा आठ स्थानों से स्थायी अतिक्रमण हटाया। अनेक दुकानदारों का सामान जब्त कर ट्रैक्टर ट्राली में भरकर नगर निगम लाया गया। एक दुकानदार पर दो हजार रुपये का जुर्माना किया गया।

प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी व अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि दोबारा सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण किया गया तो सामान जब्त कर भारी जुर्माना लगाया जायेगा। इसके अलावा हर समय जाम का कारण बनने वाले बड़तला चैक से भी अवैध रुप से पार्क किये गए वाहनों को हटवाया गया। कार्रवाई के दौरान उक्त अधिकारियों के अलावा हेमराज, प्यार सिंह, शिवकुमार, रणधीर, विक्रम, नवाबुद्दीन, प्रवीण, जगपाल, सफाई निरीक्षक महेश राणा व अतिक्रमण सुपरवाइजर तौसीफ अहमद के अलावा थाना मण्डी पुलिस भी मौजूद रही।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments