Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsफिल्म एनिमल अब भी बनी हुई है लोगों की पसंद, डंकी और...

फिल्म एनिमल अब भी बनी हुई है लोगों की पसंद, डंकी और सलार ने भी की दुबारा वापसी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: साल 2023 के आखरी महीने में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में आई। जिन्हें फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शाहरूख खान की फिल्म डंकी जिसको फैमिली ऑडियंस देखना पसंद कर रही है। दूसरी तरफ प्रभास की सलार जिसको युवा ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लेकिन जिस फिल्म की सबसे जादा चर्चा रही वो थी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जिसको अब भी दर्शक देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं तीनों फिल्मों ने शनिवार को फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

1 5

डंकी
शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद शानदार रहा है। जनवरी में उन्होंने फिल्म पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। जिसके बाद उन्होने जवान और अब डंकी ने सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने में कामयाब रही है।

2 5

फिल्म को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी पकड़ बनाए रखने में सफल रही है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 160.22 करोड़ का कोराबार किया। वहीं, दूसरे हफ्ते की शुरुआत में भी फिल्म अच्छी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 10वें दिन फिल्म की कमाई में उछाल नजर आया। दूसरे शनिवार को फिल्म ने नौ करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 176.47 करोड़ हो गई है।

3 5

 

सलार
प्रभास की सलार भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। डंकी के एक दिन बाद रिलीज हुई सलार ने पहले हफ्ते में सभी भाषाओं को मिलाकर 308 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, फिल्म ने आठवें दिन नौ करोड़ 62 और 10वें दिन 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 329.62 करोड़ हो गई है।

4 3

एनिमल
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। पिता-पुत्र के रिश्तों के इर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म की कहानी को दर्शक अब भी देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं। पांचवें शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 50 लाख का कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई अब 543.37 करोड़ हो गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments