Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsShamliखेत गए किसान की दोस्त ने ही कर दी गोली मारकर हत्या

खेत गए किसान की दोस्त ने ही कर दी गोली मारकर हत्या

- Advertisement -
  • परिजनों की तहरीर पर दोस्त और उसके साथी पर मुकदमा
  • शव गांव में पहुंचने पर मचा कोहराम, हुआ अंतिम संस्कार

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सदर कोतवाली के गांव लांक में देर में खेत पर गए एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। देर रात में हुई घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक समेत तमाम अधिकारी और सदर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा शव कब्जे में लेकर घटनास्थल को सुरक्षित करते हुए फील्ड यूनिट को बुलाया गया।

वहीं परिजनों ने मृतक के साथी और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। मंगलवार को शव गांव में पहुंचने पर कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शामली सदर कोतवाली के गांव लांक निवासी धीरज पुत्र राजसिंह सोमवार की रात को करीब आठ बजे अपनी स्विफ्ट कार से गांव के बाहर स्थित अपने खेत में बने फार्म हाउस पर गया था। धीरज वहां ट्यूबवेल के पास खड़ा था। पुलिस के मुताबिक उसके कुछ देर बाद गांव का ही नीटू पुत्र धर्मपाल अपने एक साथी के साथ बाइक से वहां पहुंचा और धीरज पर फायर कर दिया।

गोली लगने के बाद बाद धीरज जान बचाने को वहां से चकरोड से होकर दौड़कर कुछ दूर एक सरसो के खेत में जाकर गिर गया। वहीं गोली चलने की आवाज पर परिजन व अन्य ग्रामीण खेत की तरफ दौड़ पड़े वहीं धीरज को खेत में पड़ा देखकर लांक चौकी पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने धीरज को शामली सीएचसी में उपचार के लिए पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया। वहीं जानकारी पर कोतवाली प्रभारी सतपाल सिंह, एसएसआई सत्यनारायण दहिया व अन्य पुलिस बल गांव लांक पहुंचे तथा घटना के संबंध में जानकारी की।

साथ ही एसपी सुकीर्ति माधव, एएसपी ओपी सिंह भी ग्राम लांक पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर थाना कोतवाली शामली पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसपी ने घटनास्थल को सुरक्षित कर मौके पर फिल्ड यूनिट को बुलाया गया है।

मृतक के परिजनों की लिखित तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली शामली पर नीटू एवं एक अज्ञात के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। वहीं रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों-ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि परिजनों से जानकारी हुई कि मृतक धीरज और आरोपी नीटू दोस्त थे और अक्सर एक दूसरे के साथ रहते थे। साथ ही ही जानकारी हुई कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। अभियुक्तगणों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए सदर कोतवाली, एसओजी और सर्विलांस टीमों को लगाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments