Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजरूरतमंदों की सेवा करना ही सबसे बड़ी इबादत: हाजी नौशाद अख्तर

जरूरतमंदों की सेवा करना ही सबसे बड़ी इबादत: हाजी नौशाद अख्तर

- Advertisement -
+1
  • जरूरतमंदो को दे रहें हर प्रकार की मदद, ईद पर बांटी 200 राशन किट

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: लॉकडाउन के चलते आर्थिक रूप से परेशान लोगो की जरूरत को पूरा करते हुए नगर के वरिष्ठ समाजसेवी हाजी नौशाद अख्तर ने ईद के मौके पर 200 जरूरतमंदो को राशन किटें बांटी। उन्होंने कहा कि जरूरत मन्दों की सेवा करना ही सबसे बड़ी इबादत है।

हाजी नौशाद अख्तर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सक्षम लोगों से जरूरतमंदो की खिदमत को आगे आ कर सेवा करनी चाहिए। देश में कोरोना के कहर के चलते लॉकडाउन लगा है। ऐसे में गरीब मजदूरो के सामने परिवार के लालन पालन की भी समस्या आना स्वभाविक हैं।

मजदूर पेशा लोगो के साथ अब मध्यम वर्गीय लोग भी आर्थिक रूप से परेशान दिखने लगे है। ऐसी स्थिति में नगर के वरिष्ठ समाजसेवी हाजी नौशाद अख्तर जरूरतमंदो की खिदमत को आगे आये हुए है। ईद पर उन्होंने 200 से अधिक जरूरतमंदो को राशन किटे देकर उन्हे मदद पहुंचाने का जो नेक काम किया उसकी लोग सराहना कर रहें है। उन्होने पूरे रमजान माह में भी लोगो की भरपूर मदद की।

उधर हाजी नौशाद अख्तर का कहना है कि जरूरतमंदो की खिदमत करना ही इन्सानियत की सच्ची खिदमत होती है। अल्लाह ने जिसको दिया है वे ऐसे लोगो की खिदमत कर उन्हें भी खुशियों में शामिल करें। क्योंकि भूखे को खाना खिलाने और जरूरतमंद की जरूरत को पूरा करने वाले से अल्लाह बहुत खुश होता है। उन्होने प्रत्येक सक्षम व्यक्ति से ऐसी खिदमत को आगे आने का आहवान किया। साथ ही लोगो से कोरोना बीमारी के खात्में के लिए दुआ करने की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments