Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभैंस के 20 किलो मीट के साथ दो गिरफ्तार, एक अभियुक्त फरार

भैंस के 20 किलो मीट के साथ दो गिरफ्तार, एक अभियुक्त फरार

- Advertisement -
0
  • लॉकडाउन चेकिंग के दौरान पुलिस ने की छापेमारी कार्रवाई

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: लॉकडाउन चैकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को 20 किलो भैंस के मीट के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि उनका एक तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाने में तैनात एसआई विजय यादव अपनी टीम के साथ लॉकडाउन चैकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस टीम को ग्राम हर्षवाड़ा स्थित एक मदरसे के पास तीन युवक एक बोरीनुमा कट्टा ले जाते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया और घूमने का कारण पूछा।

पूछताछ व तलाशी लेने पर दो युवकों के पास से 20 किलो भैंस का मीट, औजार, चाकू आदि पुलिस को बरामद हुए। पूछताछ में युवकों की पहचान आकिब पुत्र यूसूफ काला और रिजवान पुत्र सरफराज निवासी हर्सवाड़ा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि रात्रि में उन्होंने एक भैंस काटी थी जिसमें से कुछ मीट बेच दिया गया था।

शेष मीट को खेत में छुपा कर रखा गया था उसे लेकर हम लोग बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आकिब व रिजवान को जेल भेज दिया है। जबकि तीसरा आरोपी आजाद उर्फ छोटा पुत्र जाहिद निवासी हर्सवाड़ा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
1

+1
1

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments