Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसांसद के घर दूसरे दिन भी डटी रही आयकर विभाग की टीम

सांसद के घर दूसरे दिन भी डटी रही आयकर विभाग की टीम

- Advertisement -
  • कुछ खास दस्तावेज हासिल किए जाने की चर्चा हुई आम

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामारी दूसरे दिन बुधवार को भी जारी रही। दिल्ली और देहरादून से आईं आयकर विभाग की टीमों ने उनके तीन आवासों, दफ्तर और फैक्टरी पर छापा मारा। इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ नहीं बता रहा है। टीम देर शाम तक डटी रही।

बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान वेस्ट यूपी और पंजाब के बड़े मीट कारोबारी में शुमार हैं। उनकी यहां गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव हरौड़ा में एएलएम मीट फैक्टरी है। इसके अलावा पंजाब के डेरा बसी में भी उनकी मीट फैक्टरी है।
विगत दिवस आयकर विभाग की टीम ने भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों को लेकर बसपा सांसद के तीन घरों, दफ्तर और हरौड़ा में स्थित मीट फैक्टरी पर छापा मारा था। टीम ने हालांकि की कुछ बताने से इंकार किया। लेकिन, सूत्रों का दावा है कि हाजी के यहां से कई अहम दस्तावेज हासिल किए हैं।

बताया गया है कि आईटीबीपी के जवानों ने बसपा सांसद के लिंक रोड स्थित दोनों घरों, दफ्तर और ढोलीखाल स्थित पुराने आवास को घेर लिया था। हरौड़ा स्थित मीट फैक्टरी पर भी आईटीबीपी के जवानों ने पूरी फैक्टरी की घेराबंदी कर ली थी। इसके बाद आयकर विभाग की टीमों ने सभी स्थानों पर छापे की कार्रवाई शुरू की। टीम देर रात शाम तक जुटी हुई थी। इस बीच मीडियाकर्मियों का जमावड़ा रह पर टीम ने किसी को कुछ बताने से मना कर दिया है।

कई दिनों तक चल सकती है छापे की कार्रवाई सूत्रों के अनुसार बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के यहां हुई आयकर विभाग के छापे की कार्रवाई कई दिनों तक जारी रह सकती है। आयकर विभाग की टीम पूरी तैयारी के साथ आई है। टीम हर सामान का मूल्यांकन कर रही है। ऐसे में छापे कार्रवाई अगले तीन या चार दिनों तक लगातार चल सकती है। मौके पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments