Wednesday, February 28, 2024
Homeताज़ा ख़बरविराट कोहली जैसा दिखना पड़ा शख्स को भारी, फैंस ने घेरा तो...

विराट कोहली जैसा दिखना पड़ा शख्स को भारी, फैंस ने घेरा तो इस तरह बचाई जान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सितारे, क्रिकेटर्स और नामचीन उद्योगपति पहुंचे। वही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था। लेकिन किसी कारण वर्ष वह नहीं पहुंचे।

इस दौरान कोहली के जैसा दिखने वाले एक शख्स को टीम इंडिया की जर्सी में देखा गया। कोहली समझकर उसके साथ सेल्फी के लिए काफी तादाद में फैंस ने उन्हें घेर लिया। जिसके बाद शख्स परेशान हो गया और वहां से दौड़कर भाग निकला। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो अयोध्या का बताया जा रहा है।

इस बीच बीसीसीआई ने सोमवार को बताया कि कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हट गए हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में कहा, ‘विराट ने निजी कारणों से बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का आग्रह किया है।

बोर्ड के मुताबिक, विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। हालांकि, कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियां उनकी उपस्थिति और ध्यान देने की मांग करती हैं।

शाह ने यह भी कहा कि बीसीसीआई पूरी तरह से अपने स्टार खिलाड़ी का समर्थन करता है और टीम पर विश्वास करता है और अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के बिना भी जीत हासिल करने की क्षमता रखता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments