Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजिंदगी से हारने के सिलसिले जारी

जिंदगी से हारने के सिलसिले जारी

- Advertisement -
  • बीएएमएस के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान
  • माता-पिता की मौत के बाद से चल रहा था डिप्रेशन में

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: खरखौदा थाना क्षेत्र के एक आयुर्वेद कालेज में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में भावुक अंदाज में लिखा था कि जब माता-पिता इस दुनिया में नहीं है तो फिर जीने का क्या फायदा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खरखौदा थाना क्षेत्र के चरक आयुर्वेदिक कॉलेज में गाजियाबाद के मंडोला लोनी का रहने वाला 23 साल का विनीत बीएएमएस कर रहा था। उसने इसी साल प्रवेश लिया था। विनीत नालपुर में सोमेंद्र के मकान में किराये के मकान में रहता था। शनिवार को कालेज से लौटने के बाद ने खुद को कमरे में कैद कर लिया था। सुबह जब विनीत काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक सोमेंद्र ने आवाज दी, लेकिन कोई आवाज अंदर से नहीं आई।

08a

सोमेंद्र ने उसे फोन किया तो फोन नहीं उठा। जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो विनीत को फांसी के फंदे पर लटका देख उसकी चीख निकल गई। सोमेंद्र ने तुरंत खरखौदा थाना प्रभारी को फोन करके जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है।

जिसमें विनीत ने लिखा है कि माता-पिता की मौत से बेहद दु:खी हूं और अब जिंदगी से कोई मोह नहीं रह गया है। पत्र में उसने लिखा है उसकी आत्महत्या करने में किसी का कोई कसूर नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पीएसी के सिपाही और छात्र ने की आत्महत्या

खरखौदा: थाना क्षेत्र में पीएसी के सिपाही और छात्र ने आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, क्षेत्र में दो आत्महत्याओं से सनसनी फैल गई। जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव सुन्ना निवासी दीपक कुमार (24) पुत्र संजय वर्ष 2021 में पीएसी में भर्ती हुए थे और मेरठ 44वीं वाहिनी में तैनात थे।

08 7

शनिवार को कमरा बंद कर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। काफी समय बाद साथी सिपाही ने कमरा खोलकर देखा तो उनकी चीख निकल गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। उधर, लोहिया नगर निवासी फरदीन (18) पुत्र आजम कक्षा 12वीं के छात्र ने मकान का कमरा बंद करके पंखे के सहारे झूलकर कर आत्महत्या कर ली।

08b

परिजनों द्वारा कमरा खोलकर देखने पर घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने शव को नीचे उतारकर गमगीन माहौल में बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। थाना प्रभारी राजीव कुमार सहरावत ने घटना की जानकारी से इनकार किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments