Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकृषि विवि में कुलपति ने किया बड़ा उलटफेर

कृषि विवि में कुलपति ने किया बड़ा उलटफेर

- Advertisement -
  • 55 कर्मचारी इधर से उधर किए

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विवि के कुलपति प्रो. आरके मित्तल आगामी 14 जुलाई को सेवानिवृत्त होने से पहले कृषि विवि में लगातार एक के बाद एक विवाद में घिरने के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए है। कृषि विवि में नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर उन पर पहले से ही तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे है और इसकी शिकायत राजभवन और सरकार में की जा रही है, लेकिन गुरुवार को कुलपति ने कृषि विवि में लगभग समूह ग के 55 कर्मचारियों को इधर से उधर कर दिया है।

06

जिसके चलते विवि में हड़कंप मच गया। हालांकि कु लपति द्वारा किए गए आदेशों को विवि के निदेशक प्रशासन एवं अनुश्रण द्वारा पत्र जारी कर दिया गया है। इस पत्र में तीन साल से एक स्थान पर जमे कर्मचारियों को स्थानतरंण करने का भी उल्लेख किया गया है। कृषि विवि में एकाएक कार्रवाई होने से तरह-तरह की चर्चाएं फैल रही है। बुधवार क ो कुलपति द्वारा कृषि विज्ञान केंद्रों पर एसएमएस की 47 नियुक्ति का परिणाम घोषित किया।

उसके अचानक एक दम कुलपति प्रोफेसर एके मित्तल द्वारा कर्मचारियो का ट्रांसफर कर देना चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक 10 जुलाई को कुलपति द्वारा प्रबंध परिषद की बैठक बुलाई गई है। जबकि 14 जुलाई को उनका कार्यकाल समाप्त हो रहा है। प्रबंध परिषद की बैठक में कुलपति चाहते हैं कि जिन नियुक्तियों को किया है। उन नियुक्तियों के लिफाफे खोल दे। हालांकि वह अपने कार्यकाल को बढ़ाने की भी फिराक में लगे हुए हैं। अब देखना है कि 14 जुलाई को उनका कार्यकाल बढ़ता है या फिर कार्यकाल समाप्त हो जाता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments