Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांव से पलायन करने को मजबूर हुआ पीड़ित परिवार

गांव से पलायन करने को मजबूर हुआ पीड़ित परिवार

- Advertisement -
  • दबंगों से तंग आकर मकान पर लगाए पलायन के पोस्टर
  • गांव से पलायन के पोस्टर लगने पर पुलिस में मचा हड़कंप पोस्टर उतरवाए

जनवाणी संवाददाता |

मोरना: दबंगों द्वारा पीड़ित परिवार का चबूतरे की दीवार तोड़ने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने से नाराज पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन करने के लिए मकान पर मकान बिकाऊ के पोस्टर चिपकाये है। पीड़ित द्वारा उच्च अधिकारियों से कार्यवाही की गुहार लगाई है। पलायन की खबर पुलिस में हडकम्प मचा हुआ है। पुलिस ने पोस्टर उतरवाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम मोरना निवासी युवती पारुल मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने मकान के चबूतरे पर दीवार का निर्माण करा रही थी निर्वाण कराते समय पड़ोस के ही दबंगों द्वारा अकारण ही पीड़ित को गाली गलौज करने लगे तथा मारपीट भी करने लगे जिसका पीड़ित द्वारा विरोध किया गया तो आरोपियों द्वारा पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी दबंगई दिखाने लगे तथा चबूतरे पर हुई दीवार को दबंगों द्वारा तोड़ दिया गया पीड़िता द्वारा डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर आरोपियों को समझाने का प्रयास किया गया।

आरोप है कि बीते 23 दिसंबर को आरोपियों ने उसका शौचालय भी तोड़ दिया शौचालय तोड़ने के उपरांत भी पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी तथा पीड़ित द्वारा शौचालय तोड़ने का दीवार तोड़ने की जानकारी भी पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस द्वारा पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई पीड़ित का आरोप है कि आरोपी प्रत्येक दिन अपनी दबंगई दिखाकर पीड़ित परिवार को डरा धमका रहे हैं तथा प्रताड़ित कर रहे हैं दबंगों से तंग आकर पीड़ित परिवार ने अपना गांव छोड़ने का मन बना लिया है तथा अपना मकान बेचकर गांव छोड़ने को मजबूर है।

वही पीड़ित ने बुधवार को अपने मकान पर मकान बिकाऊ के पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं मकान पर पोस्टर चस्पा होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन देकर मकान पर लगाए पोस्टरों को उतरवा दिया गया है वह पीड़ित ने बताया कि अगर आरोपियों के विरुद्ध जल्द कोई कार्रवाई नहीं होती तो वह गांव से पलायन करने को मजबूर हो जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments