Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमंदिर से घर लौट रही महिला से बदमाशों ने लूटी चैन

मंदिर से घर लौट रही महिला से बदमाशों ने लूटी चैन

- Advertisement -
  • चोरी की वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद,पुलिस जांच में जुटी

जनवाणी संवाददाता  |

सरसावा:  मंदिर से पूजा कर घर लौट रही वृद्ध महिला से दो बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा चेन झपटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़ित महिला के बेटे ने थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

क्या कहते है आपके सितारे साप्ताहिक राशिफल 08 मई से 14 मई 2022 तक || JANWANI

 

 

थानाक्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं बदमाश एक के बाद एक आपराधिक धटनाओं को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनोती दे रहे हैं।

बुधवार को मोहल्ला कानूनगोयान निवासी महिला उषा कत्याल पत्नी स्व. सुभाष कत्याल सुबह मंदिर में पूजा करने के बाद अपने घर जा रही थी इसी दौरान पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

महिला ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। पीड़ित महिला के बेटे पल्लव कत्याल ने मोहल्ले के लोगों के साथ थाना पहुंच घटना की बाबत तहरीर दी।

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए काबिंग की लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। बदमाशों द्वारा महिला से चेन छीनने की घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने में जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments