Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsबॉलीवुड की ये पांच फिल्में मचायेंगी धूम, जानें कब होंगी रिलीज

बॉलीवुड की ये पांच फिल्में मचायेंगी धूम, जानें कब होंगी रिलीज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: साल 2022 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ खास नहीं रहा लेकिन 2023 से फिल्म मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। 2023 की शुरुआती कुछ फिल्मों तो कमाल नहीं दिखा पायी। अब 25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

साल के पहले 3 महीनों में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिन पर बॉलीवुड ने बड़ा दांव खेला है। इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स जैसे अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन और अजय देवगन की फिल्में भी शामिल हैं। आइए साल के पहले तीन महीनों में रिलीज होने वाली 5 बड़ी फिल्मों की बात करते हैं।

पठान

इस साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह शाहरुख खान की कमबैक फिल्म भी है क्योंकि 4 सालों बाद शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान ने पहली बार फुल एक्शन हीरो का किरदार निभाया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के दो गानों को रिलीज किया जा चुका है और वहीं से विवादों की शुरुआत भी हो चुकी है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि ‘पठान’ बड़ी हिट साबित होगी।

शहजादा

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट दक्षिण भारतीय फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने काम किया था। शहजादा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है। ‘भूल भुलैया 2’ के बाद एक बार फिर से फैंस कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी को साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

सेल्फी

पिछले साल लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार को अपनी अगली फिल्म ‘सेल्फी’ से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। 24 फरवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म भी साउथ इंडियन सुपरहिट फिल्म ‘ड्राईविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।

तू झूठी मैं मक्कार

पिछले साल की एकलौती ब्लॉकबस्टर फिल्म रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ थी। अब इस साल रिलीज होने वाली रणबीर कपूर की पहली फिल्म ‘तु झूठी मैं मक्कार’ होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है।

भोला

पिछले साल की आखिरी हिट फिल्म अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ थी। दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस साल अजय देवगन की पहली रिलीज होने वाली फिल्म ‘भोला’ है। यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘भोला’ को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। 30 मार्च को ‘भोला’ रिलीज होने के लिए तैयार है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments