Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsजख्मी महिला की मदद करते दिखे सोहेल खान, वीडियो हुआ वायरल

जख्मी महिला की मदद करते दिखे सोहेल खान, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान लाइमलाइट से कोसों दूर रहना पसंद करते हैं। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी वह अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब सलमान खान के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सोहेल खान सड़क पर गिरी एक महिला की मदद करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक्सीडेंट के बाद गिर गई है और सड़क पर बैठी हुई है तो वहीं सोहेल अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें उठा रहे हैं।

सोहेल खान के इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला की पैर में काफी चोट लगी है तो वहीं सोहेल खान अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें गोद में उठाते हैं और गाड़ी में बिठाकर अस्पताल पहुंचाते हैं। वीडियो में सोहेल की इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सोहेल खान की इस नेकदिली की सराहना करते हुए एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत ही दयालु हृदय वाले व्यक्ति हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “पहली बार किसी एक्टर को किसी की सच में मदद करते देख रहा हूं।” एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हमें और ऐसे लोगों की जरूरत है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोहेल खान लंबे समय से बड़े पर्दे से नदारद हैं। एक्टर को आखिरी बार 2017 में आई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में देखा गया था। इस फिल्म में सोहेल अपने भाई सलमान खान के साथ नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। अब अक्सर सोहेल मुंबई में अपने परिवार के साथ स्पॉट होते हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments