Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुनादी कराकर तीन गोकशों को किया जिला बदर

मुनादी कराकर तीन गोकशों को किया जिला बदर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जनपद पुलिस द्वारा मुनादी कराकर गोकशी के तीन आरोपियों को जिला बदर करने के आदेश की तामील कराई गई। पुलिस ने आह्वान किया कि यदि तीनों जनपद की सीमा के अंदर दिखाई दें तो उनकी सूचना पुलिस को दी जाए।

जानसठ थाना क्षेत्र के ग्राम कवाल निवासी वकील उर्फ कल्लू पुत्र सगीर के खिलाफ थाना जानसठ में गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं। आरोप है कि वकील का क्षेत्र में खौफ है जिससे लोग घबराते हैं पुलिस ने वकील को जनपद से 6 माह के लिए जिला बदर किया है।

रविवार को जानसठ पुलिस ग्राम कव्वाल में पहुंची, जहां पर पुलिसकर्मियों ने मुनादी करते हुए ग्रामीणों को बताया कि वकील को 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है। पुलिस ने ग्रामीणों से आह्वान किया कि यदि वकील इन 6 माह के अंदर जनपद की सीमा में घूमता दिखाई दे, तो वह इसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर सकें।

इसके अलावा शहर कोतवाली पुलिस ने भी गोकशी करने के दो आरोपियों को जिला बदर करने के आदेश की तामील मुनादी कराकर कराई। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार निवासी चांद कुरैशी पुृत्र अन्धा यासीन कुरैशी निवाासी कब्रिस्तान वाली गली व नजर कुरैशी पुत्र अन्धा यासीन कुरैशी निवाासी कब्रिस्तान वाली गली के खिलाफ भी गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं।

इस संबंध में दोनों को जिला बदर किया गया है । रविवार को खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा ने उनके मोहल्ले में पहुंचकर उनके जिला बदर होने की मुनादी कराई। चौकी प्रभारी ने मोहल्लावासियों से अपील की कि यदि दोनों जनपद में घूमते दिखाई दे, तो उनकी सूचना पुलिस को दी जाए। ताकि पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर सके

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments