Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsतीरथ का संगीनों के साए में हुआ अंतिम संस्कार

तीरथ का संगीनों के साए में हुआ अंतिम संस्कार

- Advertisement -
  • सीओ ने दिया आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: हस्तिनापुर के किशनपुर में गुरुद्वारा के बाहर अलाव जलाकर बैठे एक युवक की बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से जहां परिवार में कोहराम मचा है, वहीं दूसरी ओर गांव में हड़कंप मचा है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश माना जा रहा है।

रविवार देर शाम मृतक का शव गांव पहुंचा। लेकिन परिजनों और ग्रामीणों ने शव के अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया। सोमवार को मृतक का संगीनों के साए में अंतिम संस्कार हुआ।

बता दे कि शनिवार देर रात थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में गुरुद्वारा के बाहर तीरथ पुत्र सरदार प्रभु सिंह गांव के अन्य युवकों के साथ अलाव जलाकर बैठा था। उस दौरान हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि युवक तीरथ पुत्र प्रभु सिंह की मौत तो मौके पर ही हो गयी थी, लेकिन इस घटना की जानकारी परिजनों को सुबह मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना पुलिस ने रविवार दोपहर बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

मृतक का शव पीएम के बाद गांव पहुंचा दो परेशान और ग्रामीणों ने शव के अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया। सोमवार सुबह उप जिलाधिकारी अखिलेश यादव और सीओ मवाना सौरभ सिंह गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझने का प्रयास। ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी और सीओ से नामजद हत्या आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने नामजद आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीण और परिजन शव का अंतिम संस्कार का किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments