Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकोषागार व निर्वाचन कार्यालय का डीएम ने किया निरीक्षण

कोषागार व निर्वाचन कार्यालय का डीएम ने किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • कोषागार में वेतन भत्ते व पेंशन को लेकर ना हो कोई समस्या, शिकायत मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: गुरूवार को कोषागार व निर्वाचन कार्यालय का डीएम ने निरीक्षण किया। उन्होंने कोषागार के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वेतन भत्ते व पेंशन को लेकर किसी भी तरह की समस्या नहीें होनी चाहिए और शिकायत मिलती है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं निर्वाचन कार्यालय में रिकार्ड को ठीक करने के आदेश दिए।
जिलाधिकारी राजकमल यादव ने कोषागार बागपत डबल लॉक अर्धवार्षिक निरीक्षण किया।

जिसमें उन्होंने स्टांप रिकॉर्ड व बहुमूल्य रिकॉर्ड को व्यवस्थित तरीके से देखा। उन्होंने कहा साफ-सफाई की व्यवस्था बेहतर रहनी चाहिए और कोषागार में रिकार्ड का रखरखाव सही रहे। निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए की पेंशन धारक को किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए कोई भी सेवानिवृत्त व्यक्ति कोषागार में अनावश्यक रूप से चक्कर न लगाएं उसकी समस्या का समाधान किया जाए।

39 14

कोषागार में आए व्यक्तियों से जिलाधिकारी ने संवाद किया और उनसे कोषागार के कर्मचारियों के आचरण व व्यवहार के बारे में वार्ता की, जिसमें उन्होंने बताया कि कर्मचारियों का आचरण व व्यवहार बहुत ही अच्छा है वे सभी कार्य त्वरित गति से करते हैं।

उसके बाद जिला निर्वाचन कार्यालय का किया निरीक्षण कर रिकॉर्ड व्यवस्थित करने के लिए सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी को दिए निर्देश। सामान्य निर्वाचन 2022 की तैयारियों को लेकर सभी रिकॉर्ड हो दुरुस्त। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर रामनयन, वरिष्ठ कोषाधिकारी अरुण कुमार सिन्हा ,सहायक कोषाधिकारी आनंद कुमार ,कोषागार लेखाकार रामनाथ ,नरेंद्र सिंह सहित आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments