Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurबाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत,...

बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

गागलहेड़ी: दिन निकलते ही बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने टक्कर मारी। एक की मोके पर मौत हुई ज़ब की दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

जानकारी के अनुसार काली नदी चौकी के समीप चौरादेव गेट पर भगवानपुर की ओर से आते ट्रक ने उसी दिशा से आ रहे बाइक सवार तीन लोगो को टक्कर मार दी। जिसमे बाइक चला रहे विक्रम उम्र 37वर्ष पुत्र प्रेम सिंह निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर की मोके पर ही मौत हो गई ज़ब की शौरभ उम्र 22वर्ष पुत्र इसम सिंह, अंकित उम्र 24वर्ष पुत्र चंदरसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो घायलों को हरोड़ा स्थित सीएचसी भेजा जहाँ से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वही विक्रम के शव का पुलिस ने पचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतक ने हेलमेट लगाया हुआ था।

प्रभारी निरीक्षक सुनील नेगी ने बताया की ये तीनो अपने गांव से थाना क्षेत्र के गांव मक्काबॉस मे पॉपुलर के पेड़ो को खोदने के लिए आ रहे थे। काली नदी नदी पुलिस चौकी के पास ये दुर्घटना के शिकार हो गए। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आयी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पजीकृत किया जायेगा। ट्रक को कब्जे मे ले लिया गया है चालक मोके से फरार होने मे कामयाब रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments