Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket Newsखिलाड़ियों की बस से मिले दो खाली कारतूस

खिलाड़ियों की बस से मिले दो खाली कारतूस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मोहाली स्थित पीसीए स्टेडियम में भारत श्रीलंका के बीच चार मार्च को टेस्ट खेला जाना है। इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी शनिवार को चंडीगढ़ पहुंचे। इस दौरान खिलाड़ियों को स्टेडियम तक ले जाने वाली बस से दो खाली कारतूस मिले। बस से खाली कारतूस मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आईटी पार्क स्थित द ललित होटल में थाना पुलिस से लेकर वरिष्ठ अधिकारियों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस ने बताया कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बस में सवार होकर रवाना होने से पहले सिक्योरिटी विंग के अधिकारी बारीकी से बस की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बस के लगेज कंपार्टमेंट में पुलिस को चले हुए दो खाली कारतूस बरामद हुए।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अधिकारियों के निर्देशों पर मौके पर पहुंची सीएफएसएल की टीम ने चेक करने पर पाया कि दोनों कारतूस चले हुए हैं। बरामद हुए दोनों खोल को जब्त कर सीएफएसएल की टीम जांच के लिए ले गई है। बताया जा रहा है कि बस जालंधर से एक शादी समारोह से आई थी। आईटी पार्क थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मौसम ने डाला खलल, खिलाड़ियों ने किया इंडोर अभ्यास

इससे पहले शनिवार को पीसीए स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंचे भारतीय टीम के अभ्यास में बारिश ने खलल डाला और टीम को इंडोर नेट्स पर अभ्यास करना पड़ा। दोपहर बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी मोहाली पहुंचे, लेकिन उन्होंने अभ्यास नहीं किया। वही श्रीलंका टेस्ट टीम भी चंडीगढ़ पहुंच गई है। कोविड-19 प्रोटोकॉल के चलते टीम होटल में रहकर ही अपना क्वारंटाइन टाइम पूरा कर रही है। इसके बाद ही टीम अभ्यास करने उतरेगी।

बारिश ने भारतीय क्रिकेट टीम की नेट पर अभ्यास भी बाधित हुआ। अभ्यास का समय पहले 12 बजे रखा गया था, लेकिन खराब मौसम के चलते अभ्यास का समय दोपहर एक बजे किया गया। इसके बाद खिलाड़ियों ने पहले मैदान पर फिटनेस पर वार्मअप कर रनिंग की और फिर नेट्स पर अभ्यास शुरू किया। नेट्स पर अभ्यास शुरू होने के कुछ समय ही बिता था कि बारिश शुरू हो गई। इसके बाद खिलाड़ियों ने इंडोर में नेट्स पर अभ्यास किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments