Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatदो लोगों ने हिंजामं के उपाध्यक्ष का ट्रक छीना

दो लोगों ने हिंजामं के उपाध्यक्ष का ट्रक छीना

- Advertisement -
  • ट्रक मालिक को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: हिंदू जागरण मंच के जिला उपाघ्यक्ष ने नगर के दो लोगों पर उसका र्इंटों से भरा ट्रक छीनने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरापियों ने उसके चालक के फोन से उसे फोन किया और उसे तुरंत मौके पर आने को कहा और
चेतावनी दी कि यदि वह मौके पर नहीं पहुंचा तो ट्रक में आग लगा दी जाएगी।

मंच के नेता का आरोप है कि आरोपियों ने फोन उसके साथ गाली गलौच करते हुए जान से मारने की भी धमकी दी। मंगलवार को इसके विरोध में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पर प्रदर्शन किया और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए छीना गया ट्रक वापस दिलाने की माग की।

हिंदू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष सत्यवीर ठाकुर के अनुसार उसका एक ट्रक है। जिस पर शहजाद चालक है। उसने बताया कि सोमवार को शाम करीब 7 बजे चालक ईटों से भरा ट्रक लेकर नगर में टेलीफोन एक्सचेज रोड पर मोमीन मस्जिद के पास पहुंचा था। उसे रात 8 बजे ट्रक लेकर दिल्ली के लिए रवाना होना था। आरोप है कि इस दौरान वहां पर

पहले से नगर के दो लोग अपने अन्य साथियों के साथ मौजूद थे। उन्होंने ट्रक रोकते ही चाबी निकाल ली और चालक से उसे बुलाने को कहा और ट्रक में आग लगाने की चेतावनी दी। आरोप है कि आरोपियों ने ट्रक मालिक के साथ भी फौन पर गाली गलौच की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

ट्रक मालिक का कहना है कि एक हिंदू संगठन से जुुड़ा है और गौकशी व पशुकटान करने वालों की शिकायत करता रहता है। इससे वह लोग उससे दुश्मनी रखते हैं। इसके विरोध में मंगलवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकताओं ने आरोपियों के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई व छीना गया ट्रक वापस दिलाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। कोतवाल ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर ट्रक बरामद कर लिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments