Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurखान आलमपुरा में वैक्सीनेशन के लिए दो टीम लगानी पड़ी

खान आलमपुरा में वैक्सीनेशन के लिए दो टीम लगानी पड़ी

- Advertisement -
  • नगर निगम की वैक्सीनेशन जागरुकता का परिणाम

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: सोमवार को वार्ड 32 खान आलमपुरा में क्षेत्र के लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति जबरदस्त उत्साह रहा। वैक्सीनेशन कैंप पर लंबी लाइन लग जाने के कारण दूसरी वैक्सीनेशन टीम बुलानी पड़ी।
नगरायुक्त ज्ञानेन्द्र सिंह के निर्देश पर सोमवार को नगर निगम द्वारा वार्ड 32 खान आलमपुरा में नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ.कुनाल जैन के नेतृत्व में प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी ने पार्षद शावेज अहमद को साथ लेकर वैक्सीनेशन जागरुकता अभियान चलाया और स्वास्थय विभाग के सहयोग से एक वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया गया।

इस दौरान खान आलमपुरा मस्जिद के इमाम सलमान से भी मुलाकात कर उन्हें भी लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए कहा गया। इमाम सलमान ने स्वयं वैक्सीनेशन केंद्र पर जाकर टीका लगवाया और एक उदाहरण पेश किया। पार्षद शाहवेज, नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ.कुनाल जैन व कर्नल नेगी ने वार्ड के सैकड़ों घरों पर लोगों से संपर्क कर उन्हें समझाया गया कि यदि वे वैक्सीनेशन करा लेते हैं तो कोरोना वायरस से सुरक्षित हो जायेंगे।

लोगों को जागरुक करने का परिणाम यह हुआ कि क्षेत्र में लगाये गए कैंप पर वैक्सीनेशन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों की भीड़ देखते हुए किला नवाब गंज केंद्र से एक दूसरी वैक्सीनेशन टीम बुलाकर खान आलमपुरा में डॉ. अजीम के यहां एक दूसरा वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। अभियान में प्रवर्तन दल के नवाबुद्दीन, हेमराज, एनम अनीता मान, रुचिका तथा आगंनवाड़ी सविता के अलावा स्वास्थय निरीक्षक अमरीश व राजकमल मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments