Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनीलामी के बाद लावारिस वाहनों की थाने के बाहर लगी बोली

नीलामी के बाद लावारिस वाहनों की थाने के बाहर लगी बोली

- Advertisement -
  • ठेकेदारों ने आपस में महंगे दामों में खरीदे कबाड़ वाहन

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: अफसरों के सामने थाने में लावारिस वाहनों की हुई सार्वजनिक नीलामी में पांच बाइक व एक कार महज 57500 रुपए में नीलाम हो गए। थाने से बाहर निकलते ही ठेकेदारो के बीच हुई पुन: नीलामी में दोबारा बोली लगवा कर वाहनों को ऊंचे दामों आर बेच दिया गया।इस ऑफ रिकार्ड खरीद फरोख्त से वाहनों के कटान का कमेला चलने के क्यास लगाए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाने में शुक्रवार को सीओ मवाना आशीष शर्मा की मौजूदगी में थाना प्रभारी मुनेश कुमार शर्मा द्वारा थाने में खड़े आधा दर्जन लावारिस वाहनों की नीलामी कराई गई।इन वाहनों में पांच बाइक तथा एक होंडा सिटी कार 57500 रूपये में नीलाम की गई।

बताया गया है कि नीलामी में शामिल ठेकेदारों ने आपसी सांठगांठ से नीलामी कराकर थाने के बाहर फिर से नीलामी शुरू की गई।इस नीलामी में ठेकेदारों ने आपस में बोली लगाई।बताया गया है कि दूसरे ठेकेदार को लावारिस वहां बेच दिये गए। दोबारा ऑफ रिकार्ड हुई नीलामी में कबाड़ वाहन ऊंचे दामों में खरीदे गए हैं।

नीलामी के इस खेल में हुई महंगी खरीद फरोख्त कबाड़ वाहनो की आड़ में वाहनों के अवैध कटान की आशंकाओं को जन्म दे रही है। सूत्र बताते हैं कि नीलामी में कबाड़ वाहन खरीदकर कबाड़ी चोरी से अवैध कटान का कार्य कर रहे है। हालांकि पुलिस इस गोरखधंधे पर नजर रखे हुए है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments