Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांव जसोला में बवाल, पुलिस ने लोगों को समझाकर किया शांत

गांव जसोला में बवाल, पुलिस ने लोगों को समझाकर किया शांत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: खतौली थाना क्षेत्र के गांव जसोला में शरारती तत्वों ने बोर्ड पर बने डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र पर गंदगी फेंक दी। जिससे गांव के दलित समाज में नाराजगी पैदा हो गई। भीम आर्मी कार्यकर्ता पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोर्ड को गंगाजल से धुलवाया और लोगों को शांत किया।

थाना क्षेत्र खतौली के गांव जसोला में करीब 50 वर्ग गज विवादित भूमि कि प्रशासन ने चारदीवारी करा रखी है। चारदीवारी के भीतर एक बोर्ड लगा है जिस पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की तस्वीर बनाई गई है। रविवार देर रात किसी शरारती तत्व ने दूर से ही डॉ. अंबेडकर की तस्वीर पर गंदगी फेंक दी। सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उनमें रोष फैल गया। भीम आर्मी कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए।

प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली संजीव सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और प्रतिमा पर गंदगी फेंकने वाले अज्ञात शरारती तत्व की शीघ्र गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। उन्होंने गंगाजल मंगवा कर बोर्ड धुलवाया। इस मौके पर पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने भी माना कि यह हरकत किसी शरारती तत्व ने शांति व्यवस्था भंग करने के उद्देश्य से की है। प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली संजीव सिंह ने बताया कि इस मामले में गांव वालों ने भी लिखित तौर से लिखकर दे दिया है कि वह संतुष्ट है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

खतौली विधानसभा चुनाव के बाद से असामाजिक तत्व क्षेत्र का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व भूपखेड़ी में स्थापित डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी गई थी। जबकि 3 दिन पहले प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के बाद लोगों ने भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर और खतौली विधायक मदन भैया के गाड़ियों के काफिले पर हमला कर तोड़फोड़ की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments