Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअस्पताल के चिकित्सक-कर्मियों ने ली यातायात नियम पालन की शपथ

अस्पताल के चिकित्सक-कर्मियों ने ली यातायात नियम पालन की शपथ

- Advertisement -
  • यातायात सुरक्षा माह के अंतर्गत चल रहा जागरूकता अभियान

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जिले में चार जनवरी से पांच फरवरी तक के लिए चल रहे यातायात सुरक्षा माह के तहत सोमवार को जिला अस्पताल के चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ ने यातायात नियम पालन करने की शपथ ली। सीएमएस डॉ राकेश कुमार ने सभी को नियमों का पालन करने और निर्धारित सीमा में ही वाहन चलाने की शपथ दिलाई।

मुजफ्फरनगर में चार जनवरी से पांच फरवरी तक यातायात सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत लोगों को यातायात नियम पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। अभियान के तहत सड़क पर बिना हेलमेट चलने वाले दुपहिया वाहन चालकों को जागरूक करते हुए निशुल्क हेलमेट भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

हेलमेट में वाहन चलाने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए सर्टिफिकेट दिया जा रहा है। इसके अलावा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर चालान भी किया जा रहा है। सोमवार को जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राकेश कुमार ने चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ को यातायात नियम पालन की शपथ दिलाई।

उन्होंने शपथ दिलाते हुए कहा कि सभी साथी दुपहिया वाहन चलाते हुए हेलमेट और चौपहिया वाहन चलाते हुए सीट बेल्ट का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि वाहन संचालन के समय कोई भी मोबाइल फोन पर बात नहीं करेगा। नशे में बिल्कुल भी ड्राइविंग नहीं करेगा। इसके अलावा अपनी साइड में गाड़ी चलाएंगे और यातायात के अन्य नियमों का भी पालन किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments