Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Baghpat मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर एसपी आफिस पर हंगामा

मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर एसपी आफिस पर हंगामा

- Advertisement -
0
  • छह फरवरी को जंगल में पेड़ पर लटका मिला था कम्बल विक्रेता का शव
  • सीसीटीवी फुटेज में मौहल्ले के ही एक युवक के साथ जाता दिखाई दे रहा है मृतक

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: नगर के मौहल्ला मल्हान के नागरिकों ने युवा कम्बल विके्रता की पड़ौस के ही एक युवक पर हत्या किए जाने का शक जाहिर किया है। कम्बल विके्रेता का शव गत 6 फरवरी को सुबह यमुना के खादर में पेड़ पर लटका मिला था। नागरिकों मुकदमा हत्या की धाराओं में तरमीम करने की मांग को लेकर एसपी आफिस जमकर हंगामा किया। इस दौरान नागरिकों की पुलिस के साथ तीखी नोंकझोंक भी हुई।

बताते चले मौहल्ला मल्हान निवासी निसार के 18 वर्षीय पुत्र उस्मान फेरी लगाकर दूसरे प्रदेशों में कम्बल बेचने का काम करता था। गत तीन फरवरी को वह महाराष्ट्र से आया था। गत 6 फरवारी को सुबह उसका शव यमुना के खादर में रामू बाल्मिकी की खेत में उसकी बैल्ट से पेड़ पर लटकी मिली थी।

वह 5 फरवरी अपराह्न करीब 2.30 बजे से लापता था। इस मामले में मृतक के पिता की तरफ से कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है। परिजनो के अनुसार गत 5 फरवरी को सांय करीब तीन बजे मृतक मौहल्ले के ही एक युवक के साथ जाता देखा गया था। मृतक निकट ही कम्बल फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी मृतक युवक के साथ जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

परिजनों ने इसी युवक पर कम्बल विक्रेता की हत्या किए जाने का शक व्यक्त किया है। शुक्रवार को मुकदमा हत्या की धाराओं में तरमीम करने की मांग को लेकर मौहल्ले के लोगों ने एसपी आफिस पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों की पुलिस कर्मियों से तीखी नोंकझोंक हुई। कोतवाली प्रभारी ने समझा बुझाकर प्रदर्शकारियों को वहां हटाया। इस अवसर पर इकराम, मीरहसन,शेरदीन,अलीहसन,जाकिर,आमना, समूना, हारूणा व रूबीना आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

आरोपी को लिया हिरासत

इस संबंध में एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत फांसी लगाने से हुई है। उन्होने बताया कि मृतक के परिजनों ने पड़ौस के ही युवक युवक पर कम्बल विक्रेता की हत्या किए जाने का शक व्यक्त किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ल लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और किसी भी निर्दोष को जेल नहीं भेजा जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments