Saturday, May 21, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतीन दिन यूपीटीइटी परीक्षार्थियों को मिलेगी मुफ्त यात्रा की सौगात

तीन दिन यूपीटीइटी परीक्षार्थियों को मिलेगी मुफ्त यात्रा की सौगात

- Advertisement -
  • 23 जनवरी को मेरठ में है यूपीटीइटी की परीक्षा
  • दूसरे जिलों से आने वाले परीक्षार्थियों को मिलेगी मुफ्त यात्रा की सुविधा
  • यात्रा का लाभ लेने के लिए परीक्षार्थियों को देनी होगी एडमिट कार्ड की कॉपी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर में 23 जनवरी को होनें वाली यूपीटीइटी परीक्षा के परीक्षार्थियों को रोेडवेज की बसों में तीन दिन मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी। इससे बाहर के जिलों से परीक्षा देने आने वाले छात्रों को लाभ होगा।

गौरतलब है कि 23 जनवरी को मेरठ में यूपीटीइटी परीक्षा होने जा रही है। इसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में परीक्षार्थी मेरठ पहुंचेंगे। इन परीक्षार्थियों को रोडवेज की सभी बसों में मुफ्त यात्रा करने की सुविधा मिलेगी। 23 जनवरी को होने वाली परीक्षा से एक दिन पहले यानी 22 जनवरी को अपने गृह जनपद से आने व 23 जनवरी को परीक्षा में शामिल होने के लिए सेंटर तक जाने व एक दिन बाद 24 जनवरी को सभी परीक्षार्थी को अपने गृह जनपद में जाने के लिए मुफ्त यात्रा का लाभ मिलेगा।

जिस दिन यह परीक्षा होगी उस दिन अपने परीक्षा स्थल तक जाने के लिए परीक्षार्थियों को रोडवेज द्वारा संचालित सिटी बसों में भी यात्रा करने के लिए यह सुविधा उपलब्ध रहेगी। यात्रा का लाभ लेने के लिए सभी परीक्षार्थियों को अपने एडमिट कार्ड की कॉपी परिचालक को देनी होगी।

जिसके बाद परिचालक यात्री को मुफ्त टिकट उपलब्ध कराएगा। जो यात्री एडमिट कार्ड की कॉपी नहीं दे सकेंगे। उनको इस सुविधा का लाभ नहीं मिल सकेगा। बताते चले कि टीइटी के छात्रों को राहत देने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पहले ही मुफ्त यात्रा की सुविधा देने की घोषणा कर चुकी है। जिसका लाभ समय-समय पर परीक्षार्थी उठाते रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments