Monday, August 2, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorयूरिया खाद के 350 कट्टे अवैध ढंग से ठिकाने लगाए

यूरिया खाद के 350 कट्टे अवैध ढंग से ठिकाने लगाए

- Advertisement -
  • किसानों के हंगामे के बाद एसडीएम ने जांच की
  • साधन सहकारी समिति अहमदपुर सादात का मामला
  • एसडीएम ने दिए मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: साधन सहकारी समिति अहमदपुर सादात के लिपिक व चौकीदार ने मिली भगत कर यूरिया खाद के 350 कट्टे अवैध तरीके से बेच दिए। किसानों के हंगामे के बाद एसडीएम ने मौके पर जांच की। जांच में वहां रखे खाद के स्टाक में 350 खाद के कट्टे कम पाए। जिसको लेकर उपजिलाधिकारी ने समिति के गोदाम को सील करते हुए मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार की सुबह एसडीएम नजीबाबाद परमानंद झा ने साधन सहकारी समिति अहमदपुर सादात का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने समिति के गोदाम में रखे गए खाद के 350 कट्टे कम पाए। उन्होंने समिति के कर्मचारी सुधीर कुमार से खाद के 350 कट्टे कम पाए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया।

हालांकि सुधीर कुमार की ओर से कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब न दिए जाने पर एसडीएम ने गोदाम को सील करने तथा इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए आरोपियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। पूछताछ में पता चला है कि लिपिक सुधीर कुमार व चौकीदार वीरेश कुमार ने मिली भगत कर रात्रि में 350 कट्टे ठिकाने लगा दिए।

एमडी नंद किशोर का कहना है कि गोदाम में 550 कट्टे खाद के र्थे जो आज वितरित किये जाने थे। एसडीएम ने बताया कि नगीना देहात थाने में सचिव ने तहरीर दी है, मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments