Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजिले के 15 बूथों पर किशोरों का वैक्सीनेशन आज: सीएमओ

जिले के 15 बूथों पर किशोरों का वैक्सीनेशन आज: सीएमओ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को कोविड-19 से बचाव के लिए 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों के लिए विशेष सत्र आयोजित कर 15 बूथों पर आन लाइन रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण किया जाएगा। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संजय अग्रवाल ने बताया कि द्वारा रविवार को कोविड-19 से बचाव के लिए 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों के लिए विशेष सत्र आयोजित कर 15 बूथों पर आॅन लाइन रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण किया जाएगा।

जिनमें शामली ब्लॉक के जिला संयुक्त चिकित्सालय शामली, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शामली, सेंटआरसी स्कूल मंडेट शामली, सिल्वर बैल्स पब्लिक स्कूल शामली पर टीकाकरण होगा। थानाभवन ब्लॉक में सरस्वती स्कूल मोहल्ला शाहलाल निकट देवी मंदिर थानाभवन, पंचायतघर जलालाबाद के बूथों पर टीकाकरण होगा।

कुड़ाना ब्लॉक के नगर पंचायत बनत, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़ाना तथा कांधला ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांधला, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज कांधला पर टीकाकरण होगा। ऊन ब्लॉक के एचडब्ल्यूसी टपराना, नगर पंचायत गढ़ीपुख्ता तथा कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैराना, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भूरा पर टीकाकरण होगा। उन्होंने जनपदवासियों से अधिक से अधिक संख्या में 15 से 18 आयु के किशोरों का टीकाकरण कराने की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments