Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutटोल प्लाजा पर हंगामा, युवकों को वापस रखने की मांग पर अड़े...

टोल प्लाजा पर हंगामा, युवकों को वापस रखने की मांग पर अड़े ग्रामीण

- Advertisement -
0
  • टोल प्लाजा को फ्री करने दी चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: टोल प्लाजा पर मारपीट के मामले में निकाले गए चार युवकों का मामला तूल पकड़ गया। ग्रामीण एकत्र होकर टोल पर पहुंचे और हंगामा किया। टोल प्लाजा पर सिक्योरिटी गार्ड़ में नीरज, शैलेश चेतन, सुशील नौकरी करते है। होली के दिन टोल प्लाजा पर सुरक्षा कर्मियों में आपस में मारपीट हो गई थी। मामला बढ़ने पर टोल अधिकारियों ने चारों युवकों को निकाल दिया। तब से मामला शांत चल रहा था।

शाम के समय जिला पंचायत प्रत्याशी अंकित मोतला के नेतृत्व में टोल प्लाजा पर पहुंचे और वहां पर हंगामा कर दिया। काफी देर तक नारेबाजी की और टोल को भी फ्री करने का प्रयास किया। इस टोल कर्मियों से नोकझोंक भी हुई। ग्रामीणों की मांग थी कि चारों युवकों को गलत निकाला गया, उन्हे वापस टोल पर ही नौकरी दी जाए। प्रबंधन अपनी मनमानी कर रहा है।

करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद दौराला पुलिस भी पहुंची और उन्हे शांत कराया। बाद में टोल मैनेजर प्रदीप चौधरी भी पहुंच गए। टोल पर पुलिस की मौजूदी में वार्ता चल रही है, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है। ग्रामीणों ने साफ कह दिया कि जब तक उनकी मांगे नहीं माने जाएगी, वह नहीं हटेंगे। चार युवकों पर एक तरफा कार्रवाई कर प्रबंधन ने निकाल दिया।

वर्चस्व कायम रखने को ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गिरफ्तार

करीब एक दशक से दो पक्षों के बीच गैंगवार के चलते बुधवार की रात को एक बार फिर से दोनों गैंग के गुर्गे आमने-सामने हो गए। जिसमें एक गैंग के गुर्गों ने दूसरे पक्ष के गुर्गे के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। फायरिंग की सूचना पर पहुंची नौचंदी पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सात आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। वहीं थाना पुलिस ने मौके से दो तमंचे,भारी संख्या में खोखे, कारतूस, एक मैगजीन व घटना में प्रयुक्त स्कूटी को बरामद किया है। पुलिस अब फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दे रही है।

थाना नौचंदी इंस्पेक्टर प्रेमचंद्र शर्मा ने बताया कि साकिर और सलमान गैंग के बीच करीब एक दशक से वर्चस्व को लेकर गैंगवार चल रही है। हालांकि यह दोनों लंबे समय से जिला कारागार में बंद है। लेकिन इनके गुर्गों के बीच अब भी गैंगवार बरकरार है। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात में सलमान पक्ष का आजम गाजी पुत्र मुन्ना गाजी निवासी इस्माइलनगर थाना कोतवाली आरटीओ आॅफिस के पास एक शादी समारोह में पहुंचा था। लेकिन वहीं मंडप के बाहर पहले से मौजूद साकिर पक्ष के फरदिल पुत्र सारिक, रहमान पुत्र सारिक, रज्जाक पुत्र सारिक, शफीक व सगीर पुत्र शफ्फो पहलवान उर्फ शफीक अहमद नो आजम गाजी को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद घायल आजम गाजी ने फोन कर अपने साथी शहवाज, मौ. शाहिद, शावेज, असलम पहलवान व आमिश समेत अन्य को बुला लिया।

जिसके उक्त सभी ने फरदिल, रहमान, रज्जाक व सगीर के मकानों पर हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं जवाब में फरदिल, रहमान, रज्जाक व सगीर ने भी फायरिंग की। हालांकि दोनों पक्षों की ओर से किसी को गोली नहीं लगी। फायरिंग की सूचना मिलते ही थाना नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और आजम गाजी, शाहवाज अंसारी, मौहम्मद शाहिद गाजी व शावेज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से फरदिल, रहमान, रज्जाक, सगीर उर्फ समीर, वामिक उर्फ बिल्ली, असलम पहलवान व आमिश समेत अन्य फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए चारों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही है।

स्कार्पियो ने जिम ट्रेनर को मारी टक्कर, गंभीर

तेज रफ्तार एक स्कार्पियो ने बागपत रोड पर एक जिम ट्रेनर को टक्कर मार दी। जिससे जिम ट्रेनर को गंभीर चोटे आई। यही नहीं चालक ने स्कार्पियों से टीपीनगर थाने के बाहर खड़ी एक कार व सड़क पर जा रहे ट्रेक्टर ट्राले को भी ठोका। लगातार तीन हादसे होने के बाद चालक स्कार्पियो को छोड़कर मौके से फरार हो गया। थाना पुलिस ने घायल जिम ट्रेनर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने स्कार्पियो को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब छह बजे पंजाब नंबर की एक तेज रफ्तार से स्कार्पियो आई। जिसने थाने के बाहर खड़ी आई-20 कार में टक्कर मार दी। माना जा रहा कि कार में टक्कर लगने के बाद चालक स्कार्पियो को ओर तेज गति से दौड़ा दिया और अनियंत्रित होने पर जिम जा रहे विशाल नाम के ट्रेनर को टक्कर मार दी। जिससे विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं हादसे के बाद स्कार्पियो सड़क पर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्राले से टकरा गई। इसके बाद चालक स्कार्पियो को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची टीपीनगर थाना पुलिस ने घायल विशाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक होने के चलते उसे सुभारती में रेफर कर दिया गया है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments