Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurग्रामीणों ने रेल मंत्री का जताया आभार

ग्रामीणों ने रेल मंत्री का जताया आभार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: रेलवे क्रासिंग फाटक सेवा 89सी/2 ई पर अंडरओवर ब्रिज के स्थान पर ओवर ब्रिज निर्माण की मांग एक दर्जन से अधिक गांवों के लोगों ने की है। उन्होंने आपत्ति पर कार्रवाई करने के लिये केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार भी जताया है।

रेलवे क्रासिंग फाटक सेवा 89सी/2 ई ग्राम भाऊपुर, नल्हेडा बक्कला, हौजखेडी, हलालपुर, दमकडी, मनोहरपुर, पिलखनी, धतौली, सरकडी, रामगढ, आमवाला आदि गांवों के लिये जाने के लिये एकमात्र रास्ता अंबाला रोड से है। जिससे गुजरने के लिये रेलवे क्रासिंग पडती है।

ग्रामीणों की मांग पर इस फाटक पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अंडर ब्रिज बनाने की स्वीकृति प्रदान की थी, लेकिन ग्रामीण यहां ओवरब्रिज निर्माण चाहते है, क्योंकि अंडर ब्रिज में बरसात में जलभराव की समस्या से गुजरना नहीं चाहते। इसलिये उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री से फाटक पर ओवरब्रिज बनाये जाने की मांग की थी। इस संबंध में ग्रामीणों ने केंद्रीय रेल मंत्री, जिलाधिकारी व डीआरएम को अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी।

आज गांव भाऊपुर में ग्रामीणों ने केंद्रीय रेल मंत्री का आभार जताया। उनका कहना था कि केंद्रीय रेल मंत्री ने उनकी आपत्ति को सही माना है और अंडर ब्रिज के स्थान पर ओवर ब्रिज बनाने की कवायद शुरू हो गई है। केंद्रीय रेल मंत्री का आभार जताने वालों में सुरेश पाल, सतपाल, नीतू सिंह, मोनू, फिरोज अहमद, रूपक कुमार, ओमपाल सिंह, नवीन शर्मा, मिथलेश, कुरबान, रोहित, दर्शनलाल, अरविंद, अरूण, गौरव, गुलबहार, राजवीर सिंह, ओमप्रकाश आदि ग्रामीण शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments