Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसडक़ दुर्घटना में बंधन बैंक के फील्ड ऑफिसर की मौत, एक अन्य...

सडक़ दुर्घटना में बंधन बैंक के फील्ड ऑफिसर की मौत, एक अन्य घायल

- Advertisement -
  • मृतक विवेक का दो माह पूर्व ही हुआ था विवाह

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: स्टेट हाईवे-५९ पर हुए हादसे में बंधन बैंक के फील्ड ऑफिसर की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका साथ गम्भीर रूप से घायल हो गया। मृतक की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। हादसे में हुई अचानक मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सहारनपुर की लेबर कालोनी निवासी विवेक (२६) पुत्र नंदन जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा चरथावल स्थित बंधन बैंक में फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात था। शुक्रवार की देर रात वह अपने बैंककर्मी साथी संदीप पुत्र रामसिंह को साथ लेकर बाइक द्वारा सहारनपुर आ रहा था। रात करीब दस बजे जैसे ही वह देवबंद में हाईवे स्थित जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के करीब पहुंचे किसी गाड़ी को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई।

जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि संदीप को प्राथमिक उपचार के बाद हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे में विवेक की मौत की सूचना पर परिजन रोते बिलखते देवबंद सीएचसी पहुंच गए जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments