Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutडाकघर बिल्डिंग की दीवार धंसी, बंद कराई आवाजाही

डाकघर बिल्डिंग की दीवार धंसी, बंद कराई आवाजाही

- Advertisement -
  • घंटाघर के निकट टंकी के पाइप में लीकेज के कारण धंसी दीवार
  • पुलिस ने डाकघर के भवन के निकट लोगों की आवाजाही को बंद कराया, ताकि हादसा न हो

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: घंटाघर के निकट टंकी की पाइप लाइन में लीकेज होने के कारण कई दिनों से पानी का रिसाव हो रहा था। इसी में घंटाघर के निकट जो डाकघर की बिल्डिंग बनी हुई है उसकी चारदीवारी के आसपास पानी जलभराव के रूप में जमा हो रहा था। मंगलवार को डाक विभाग की बिल्डिंग के कुछ हिस्से के साथ ही दीवार जमीन में धंस गई।

जिसके चलते दीवार का एक तरफ को झुकाव हो गया। जिसके चलते वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने क्षतिग्रस्त बिल्डिंग के आसपास के हिस्से को सील करते हुये लोगों की उधर से होने वाली आवाजाही को बंद करा दिया।

02 18

टंकी के पाइप में हुये लीकेज के कारण सड़कों पर जलभराव होना तो आम बात सी हो गई है, लेकिन अब टंकी के पानी के जलभराव के कारण कुछ जगहों पर भवन एवं दीवारें भी जद में आने लगी है। इसमें मंगलवार को शाम के समय घंटाघर के निकट डाकघर की बिल्डिंग की चारदीवारी के आसपास जलभराव के चलते दीवार का हिस्सा जमीन में धंस गया और उसका झुकाव एक तरफ को हो गया।

जिसको लेकर वहां पर आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। वहीं मार्ग से होकर गुजरने वाले राहगीर उसकी जद में न आ जायें उसके लिये लोगों ने कुछ समय के लिये वाहनों की आवाजाही भी बंद करा दी। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ बढ़ी तो पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। सूचना नगर निगम को भी दी गई, लेकिन समाचार लिखे जाने तक नगर निगम की तरफ से कोई कर्मचारी या अधिकारी नहीं पहुंच सका।

पुलिस ने जितना हिस्सा डाकघर की बिल्डिंग का जमीन में धंसा और वह हिस्सा एक तरफ को झुकाव ले गया। उस क्षेत्र को पुलिस ने बैरिकेट करते हुये सील कर दिया। ताकि दीवार की जद में आकर कोई हादसा न हो सके। फिलहाल टंकी के पाइप लाइन के लीकेज के चलते यह डाकर के आसपास पानी काफी समय से भरा रहता है। जिस कारण मंगलवार को बिल्डिंग का कुछ हिस्सा जमीन में धंस गया और बड़ा हादसा होने का डर लोगों में पैदा हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments