Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarजरूरतमंदों को बांटे गए गर्म कपड़े

जरूरतमंदों को बांटे गए गर्म कपड़े

- Advertisement -
  • चेयरपर्सन बोलीं-शीतलहर में अभावग्रस्त लोगों की करें मदद, वितरित की सामग्री

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में पड़ रही ठंड के मद्देनजर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए विमेन पावर संगठन आगे आया है। नगर पालिका के प्रशन अंजू अग्रवाल ने संगठन की ओर से लोगों को गर्म कपड़ों का वितरण किया। उन्होंने कहा कि ठंड बहुत पड़ रही है, ऐसे में अभावग्रस्त लोगों को किसी भी सूरत में ठंड से बचाना होगा। उन्होंने मुजफ्फरनगर के समाजसेवियों से आह्वान किया कि वह अपने तरीके से आसपास के जरूरतमंदों को तलाश कर मदद करें।

सामाजिक संगठन वूमेन पावर के तत्वावधान में ठंडे मौसम को दृष्टिगत रखते हुए झुग्गी-झोपड़ी में रह रहे लोगों को कंबल, जर्सी लोवर, जींस, कैप और कुर्ते पजामे एवं कच्ची सामग्री का वितरण किया गया। झुग्गी झोपड़ियों के अलावा भी शहर के अलग-अलग स्थानों पर जाकर समान का वितरण किया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पालिका पालिका चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल पहुंचीं। वूमेन पावर संगठन की अध्यक्ष सरिता पराशर ने कहा कि ऐसे माहौल में लोगों को दूसरों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में जबरदस्त ठंड पड़ रही है और यह ठंड अभावग्रस्त लोगों के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है। संगठन अध्यक्ष सरिता पराशर, संयोजक एसके बिट्टू, विन्नी क्वात्रा, गीता ठाकुर, रोजी सिंह, शताक्षी शर्मा, मीनाक्षी शर्मा, बरखा पाटिल, रानी अंसारी, रेहाना खान, अफ्फान अली आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments