Thursday, February 22, 2024
HomeEntertainment Newsबीमार अभिनेता जूनियर महमूद ने किया दोस्तो को याद तो अस्पताल मिलने...

बीमार अभिनेता जूनियर महमूद ने किया दोस्तो को याद तो अस्पताल मिलने पहुंचे सचिन-जितेंद्र

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: जूनियर महमूद जिन्हें मूल रूप से नईम सैय्यद के नाम से जाना जाता है। उन्होने फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में मराठी फिल्मों के निर्देशन में कदम रखा।

82

हाल ही में उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने खुलासा किया है कि जूनियर महमूद को दुर्भाग्य से स्टेज चार के पेट के कैंसर का पता चला है और अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए, बीमार अभिनेता ने अपने पुराने दोस्तों, अनुभवी अभिनेता जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर के साथ फिर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद सचिन और जितेंद्र जूनियर महमूद से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं।

78

सचिन ने बीमार अभिनेता जूनियर महमूद से यह भी पूछा कि क्या वह कोई मदद कर सकता है। हालांकि, सलाम काजी ने कहा, “महमूद भाई के बच्चों ने मदद से इनकार कर दिया और उनसे अपने पिता के लिए प्रार्थना करने को कहा।” दिग्गज अभिनेताओं के अलावा, अभिनेता अली असगर ने भी जूनियर महमूद से मुलाकात की , जो आज के कई हास्य कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं।

79

जूनियर महमूद और सचिन पिलगांवकर ने बाल कलाकार के रूप में एक यादगार साझेदारी बनाते हुए एक सफल जोड़ी बनाई थी। जूनियर महमूद और सचिन पिलगांवकर के बीच हमेशा से ही काफी अच्छे और मधुर संबंध रहे हैं।

81

 

जूनियर महमूद संग सचिन और जितेंद्र की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, इ’से ही गहरी और अच्छी दोस्ती कहते हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘दोस्ती हो तो ऐसी। अंतिम समय में भी सचिन और जितेंद्र दोस्त से मिलने के लिए पहुंच गए हैं।

80 1

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि जूनियर महमूद की मदद के लिए जॉनी लीवर आए थे। दोनों का यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments